आधार में लटकी टेस्ट चैंपियनशिप, ICC ने टूर्नमेंट को लेकर कही ये बात
आधार में लटकी टेस्ट चैंपियनशिप, ICC ने टूर्नमेंट को लेकर कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: ICC ने गत वर्ष अगस्त में एशेज श्रृंखला के साथ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप की शुरुआत की थी जिसका फाइनल लॉर्डस मैदान पर जून 2021 में खेला जाना है, किन्तु कोरोना महामारी के कारण कई सीरीज स्थगित कर दी गई हैं और आईसीसी इसके कार्यक्रम को भी पुनर्निर्धारित कर सकती है।

आईसीसी के एक अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कोरोनावायरस का टेस्ट चैम्पियनशिप पर क्या असर पड़ेगा, इस पर अभी कोई निर्णय नहीं लिया गया है। उन्होंने कहा कि यदि कार्यक्रम में बदलाव करने की आवश्यकता पड़ी तो ऐसी स्थिति में विकल्पों को देखा जा रहा है। अधिकारी ने कहा कि, "हम टूर्नामेंट्स की रणनीति का काम जारी रखे हुए हैं। किन्तु हम काम को जारी रखने की रणनीति भी तैयार कर रहे हैं जो हमें इस समय के बदलते माहौल में सहायता करेगी। इसमें इस महामारी कि वजह से हम उन सभी विकल्पों पर विचार कर रहे हैं जो हमारे सामने हैं। अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया गया है।"

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए BCCI के अधिकारी ने कहा कि इसके लिए टीम एफर्ट की जरूरत है वो केवल आईसीसी से नहीं बल्कि सभी सदस्यों से। अधिकारी ने कहा कि, "सबसे पहले सभी को अपने आंतिरक मसलों पर काम करना होगा। जब तक सभी लोग मिलकर काम नहीं करते तब तक कुछ भी समाधान नहीं हो सकता, इसमें सभी बोर्ड शामिल हैं। यह महामारी निश्चित तौर पर ICC और उनके नेतृत्व की परीक्षा लेगी।"

पैर की हड्डी टूटने के बाद भी इस खिलाड़ी ने खेला था वर्ल्ड कप

राहुल द्रविड़ की कुछ इस तरह शुरू हुई लव स्टोरी  

ईशांत का बड़ा बयान, कहा- दिन-रात टेस्ट और लॉर्डस टेस्ट के बीच तुलना नहीं कर सकता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -