कोरोना को नर्स ने दी मात, जल्द ड्यूटी पर करेंगी वापसी
कोरोना को नर्स ने दी मात, जल्द ड्यूटी पर करेंगी वापसी
Share:

संपूर्ण भारत को महामारी ने अपनी चपेट में ले लिया है. इस दौरान दिन रात स्वास्थ्य कर्मी लोगों की सेवा में लगें हुए हैं. हालांकि, ऐसा करते वक्त वह खुद भी संक्रमित हो रहे हैं. इसी बीच  केरल में कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज करते हुए संक्रित हुई नर्स कोरोना को हराकर एक बार फिर उसी जूनून के साथ वापस काम पर वापसी करने को तैयार हैं. जिस जूनून के साथ वह पहले कोरोना संक्रमितों की सेवा कर रही थी.  भारत के सबसे ज्यादा उम्र के कोरोना मरीज की देखभाल करते हुए वह संक्रमित हो गई थी. इसी के साथ नर्स ने कोरोना की स्वास्थ्य प्रणाली में विश्वास व्यक्त किया था. जिस वक्त वह बीमार हुई थी. तभी उन्होंने कह दिया था कि वह इस कमरे ठीक होकर बाहर निकलूंगी. 

घर पहुंच कर परिवार को संक्रमण से बचाने के लिए इस तरह खाना खा रहे है पुलिसकर्मी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 32 वर्षीय रेशमा मोहनदास अपने वादे पर खरा उतरीं और अपना सिर ऊंचा करके अपने घर चली गईं, जहां अभी उन्हें 14-दिवसीय संगरोध के तहत रखा गया है, उनके और बुजुर्ग व्यक्ति के बच्चों को अस्पताल से रिहा कर दिया गया है.  जल्द ही 93 वर्षीय थॉमस अब्राहम, जो भारत के सबसे ज्यादा उम्र वाले मरीजों में से एक हैं. उनका ठीक होना किसी चमत्कार से कम नहीं माना जा रहा है.  88 वर्षीय मरियम्मा को भी अस्पताल से रिहा कर दिया है. वह भी उन लोगों में शामिल हैं जो इस संक्रमण से ठीक हुए हैं. फिलहाल रेशमा को दो सप्ताह तक अपने घर में ही रहने होगा.  रेशमा ने अस्पताल में अलगाव में उपचार के दौरान अपने दोस्तों और सहयोगियों के व्हाट्सएप ग्रुप में पोस्ट करते हुए कहा कि मैं कोरोना वायरस को हराने के एक सप्ताह बाद इस कमरे को छोड़ दूंगी. 

लॉकडाउन : स्कूल की फीस मांगी तो होगी २ साल की जेल ! आदेश जारी

इस मामले को लेकर रेशमा ने अपने घर से पीटीआई को बताया कि मैंने वह संदेश व्हाट्सएप ग्रुप में पोस्ट किया क्योंकि मुझे केरल की स्वास्थ्य प्रणाली पर पूरा भरोसा है. बता दें कि फिलहाल देश में बड़ी तेजी के साथ कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है.

2 साल के कोरोना संक्रमित बच्चे ने अस्पताल में मनाया जन्मदिन, मिला 'सरप्राइज गिफ्ट'

भारत में बढ़ता ही जा रहा कोरोना का प्रकोप, मृतकों का आंकड़ा 100 के पार पहुंचा

कलेक्टर ने दिए सख्त निर्देश, बाहर निकले तो कर्फ्यू का उल्लंघन माना जाएगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -