2 साल के कोरोना संक्रमित बच्चे ने अस्पताल में मनाया जन्मदिन, मिला 'सरप्राइज गिफ्ट'
2 साल के कोरोना संक्रमित बच्चे ने अस्पताल में मनाया जन्मदिन, मिला 'सरप्राइज गिफ्ट'
Share:

चंडीगढ़: चीन से फैलना शुरू हुए खतरनाक कोरोना वायरस ने इस समय पूरे विश्व को अपने चपेट में ले लिया है। दुनिया भर के लोग इससे आतंकित हैं, वहीं कुछ ऐसी ख़बरें भी सामने आ रही हैं, जो इस खौफ के माहौल में भी लड़ने का हौसला पैदा करती हैं। ऐसी ही एक खबर पंजाब से सामने आई है। पंजाब के नवांशहर सिविल अस्पताल में भर्ती कोरोना वायरस से संक्रमित एक बच्चा जब शनिवार को दो वर्ष का हुआ तो उसे अस्पताल के कर्मचारियों ने बर्थडे पर ‘‘सरप्राइज गिफ्ट’’ दिया।

अधिकारियों ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि बच्चे की मां भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है। दोनों का अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में उपचार चल रहा है। वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी हरविंदर सिंह ने बताया कि जब यह पता चला कि शनिवार को बच्चे का बर्थडे है तो अस्पताल के कर्मचारी उसके लिए तोहफे के तौर पर टॉफियां, चॉकलेट और कपड़े लेकर आए।

सिंह ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए बताया कि अस्पताल कर्मी उसके लिए केक लाना चाहते थे, मगर कर्फ्यू के कारण केक मिल नहीं सका। बच्चे के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए नवांशहर के 70 वर्षीय दादा की मौत हो चुकी है। उनके परिवार के कम से कम 14 सदस्य इस बीमारी से संक्रमित हो चुके हैं।

कोरोना को मात देने के लिए आधुनिक तरीके उपयोग कर रहा यह राज्य

नहीं होगी क्वारंटाइन स्थानों की कमी, इस एसोसिएशन ने की कमरें उपलब्ध कराने के पेशकश

कोरोना की चेन तोड़ने गायकों का समूह मैदान में कूदा, संदेश सुनकर हिल गए लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -