कलेक्टर ने दिए सख्त निर्देश, बाहर निकले तो कर्फ्यू का उल्लंघन माना जाएगा
कलेक्टर ने दिए सख्त निर्देश, बाहर निकले तो कर्फ्यू का उल्लंघन माना जाएगा
Share:

इंदौर: शहर में कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी मनीष सिंह ने रविवार को कहा है कि आज रात प्रधानमंत्री के आह्वान पर प्रकाश किए जाने के लिए लोग अपने घरों से बाहर बिल्कुल भी नहीं निकलें. सभी अपने घरों की सीमा में रहकर ही प्रकाश करें, यदि वे घरों से बाहर निकले तो इसे कर्फ्यू का उल्लंघन माना जाएगा.

दूसरी और कलेक्टर ने इंदौर पुलिस को निर्देश दे दिए हैं कि शहर में अनाधिकृत रूप से कहीं पर भी किराना की दुकान खुली पाए जाने पर त्वरित कार्यवाही करें. यदि इंदौर में किसी ने भी किराना की दुकानें खोलकर भीड़ लगाने की कोशिश की तो उसका लाइसेंस हमेशा के लिए समाप्त कर दिया जाए. नगर निगम के संबंधित निरीक्षकों को भी इस आदेश का सख्ती से पालन करने के निर्देश दे दिए गए हैं.

जानकारी के लिए बता दें की नगर निगम ने लोगों के घरों तक राशन पहुंचाने के लिए शनिवार से व्यवस्था प्रारंभ की थी. इसके तहत लोगों से शकर, तेल, दाल-चावल, आटा, आलू-प्याज आदि के ऑडर्र भी लिए गए थे और रविवार को यह सामान घर पहुंचाने की बात कही थी. हालांकि रविवार दोपहर तक शहर में किसी भी घर तक नगर निगम द्वारा राशान नहीं पहुंचाया जा सका है. रविवार को तो कई क्षेत्रों में कचरा गाड़ी भी नहीं आ पाई है. इस संबंध में नगर निगम के अधिकारियों ने जनता से धीरज रखने की अपील की है. वहीं निगम द्वारा ऑनलाइन शॉपिंग चेन के ज़रिए आवश्यक सामानों की आपूर्ति की व्यवस्था भी की जा रही है इसमें तीन-चार दिनों का समय लग सकता है.

इस शहर ने ली राहत की सांस, अब तक कोई कोरोना पॉजिटिव नहीं

जहां पर डॉक्टरों की टीम पर हुआ था हमला, उसी इलाके में निकले 10 कोरोना पॉजिटिव

क्वारेंटाइन के दौरान जमाति कर रहे अजीबोगरीब डिमांड, खाने में चाहिए चिकन बिरयानी और फल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -