घर पहुंच कर परिवार को संक्रमण से बचाने के लिए इस तरह खाना खा रहे है पुलिसकर्मी
घर पहुंच कर परिवार को संक्रमण से बचाने के लिए इस तरह खाना खा रहे है पुलिसकर्मी
Share:

पूरे देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच कुछ अच्छी खबरें भी सामने आ रही है. लगातार अपनी ड्यूटी का पालन कर रहे है डॉक्टरों और नर्सों के अलावा पुलिस विभाग के कर्मचारी भी अपनी ड्यूटी मुस्तैदी से निभा रहे हैं. ऐसे ही इंदौर के एक पुलिसकर्मी की तस्वीर फिलहाल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. ये हैं इंदौर के तुकोगंज थाने के टीआई निर्मल श्रीवास. वायरल हो रही इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि उनकी बेटी घर की देहरी पर दरवाजे के पास खड़ी है. जबकि टीआई निर्मल श्रीवास घर के बाहर दूर बैठकर खाना खाते नजर आ रहे हैं. वह वहीं बैठकर अपनी बेटी की ओर निहार रहे हैं.

दरअसल श्रीवास की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. सिर्फ यही नहीं उत्तर प्रदेश में अयोध्या के एसएसपी आशीष तिवारी ने भी श्रीवास की फोटो को ट्वीटर पर शेयर किया है. आपको बता दें कि इससे पहले भोपाल से ऐसी ही तस्वीर सामने आई थी. जिसमें कोरोना के मरीजों के इलाज में लगे एक डॉक्टर घर के बाहर चाय पीते नजर आए थे. उनकी तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी.

जानकारी के लिए बता दें की भोपाल के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर सुधीर डेहरिया की तस्वीर पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. डॉक्टर डेहरिया पांच दिन बाद अपनी ड्यूटी से घर लौटे थे और घर के बाहर से ही चाय पीकर वापस ड्यूटी पर लौट गए थे. खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर डॉक्टर सुधीर की तारीफ की थी.  

इस शहर ने ली राहत की सांस, अब तक कोई कोरोना पॉजिटिव नहीं

जहां पर डॉक्टरों की टीम पर हुआ था हमला, उसी इलाके में निकले 10 कोरोना पॉजिटिव

क्वारेंटाइन के दौरान जमाति कर रहे अजीबोगरीब डिमांड, खाने में चाहिए चिकन बिरयानी और फल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -