भारत में बढ़ता ही जा रहा कोरोना का प्रकोप, मृतकों का आंकड़ा 100 के पार पहुंचा
भारत में बढ़ता ही जा रहा कोरोना का प्रकोप, मृतकों का आंकड़ा 100 के पार पहुंचा
Share:

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस का कहर दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार, देश में पिछले 12 घंटों में कोरोना वायरस से सम्बंधित 302 नए मामले दर्ज किए गए हैं। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के रविवार (5 अप्रैल) सुबह 9 बजे तक के आंकड़ों के अनुसार देश में 302 नए मामले पिछले 12 घंटे में दर्ज किए जा चुके हैं, इसको मिलाकर भारत में अब तक कोरोना वायरस के कुल 3374 मामले दर्ज हो चुके हैं। 

वहीं अगर कोरोना वायरस भारत की आधिकारिक वेबसाइट https://www।covid19india।org के आंकड़ों पर नज़र डालें तो देश में अब तक कोरोना वायरस से 104 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं 294 मरीज इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं। इसके साथ ही 3332 संक्रमित मरीजों का उपचार जारी है। मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार भारत में आए कुल मामलों में से 33 फीसद से अधिक मामले दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात से सम्बंधित हैं। 

सुबह 9 बजे अपडेट किए गए आंकड़ों में स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोरोना वायरस से हुई दो नई मौतों की पुष्टि की  है। यह मौतें कर्नाटक और तमिलनाडु में हुई हैं। मंत्रालय के मुताबिक, देश में सबसे अधिक 24 मौतें महाराष्ट्र  मौतें हुई हैं। इसके बाद गुजरात में 10, तेलंगाना में सात, मध्य प्रदेश और दिल्ली में छह-छह लोगों की और पंजाब में पांच लोगों की मौत हुई है।

कोरोना को मात देने के लिए आधुनिक तरीके उपयोग कर रहा यह राज्य

नहीं होगी क्वारंटाइन स्थानों की कमी, इस एसोसिएशन ने की कमरें उपलब्ध कराने के पेशकश

कोरोना की चेन तोड़ने गायकों का समूह मैदान में कूदा, संदेश सुनकर हिल गए लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -