'ब्रह्मास्त्र' में मौनी के साथ होगा टीवी का ये स्टार
'ब्रह्मास्त्र' में मौनी के साथ होगा टीवी का ये स्टार
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय बहुत ही जल्द बड़े परदे पर नजर आने वाली है. जैसा कि आप सभी जानते है कि, मौनी बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' के जरिये डेब्यू करने जा रही है. इस फिल्म के बाद मौनी बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली है.

खबरों की माने तो इस फिल्म में मौनी रॉय का नेगेटिव किरदार होगा. वही फिल्म में बॉलीवुड दुनिया के दिग्गज सितारे होंगे. फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर और बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में है. लेकिन हाल ही में खबर आई है कि, इस फिल्म में सिर्फ मौनी रॉय ही नहीं बल्कि, टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता सौरभ गुर्जर भी नजर आएंगे. गौरतलब है कि, सौरभ गुर्जर टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता है उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. वह पॉपुलर टीवी शो 'महाभारत' में भीम का रोल कर चुके है इसके जरिये उन्होंने खूब सुर्खियां लूटी थी. फिल्म ब्रह्मास्त्र में मौनी और सौरभ खलनायक बनकर दर्शकों को चौंकाएंगे.

खबरों की माने तो सौरभ इन दिनों टीवी के मशहूर शो 'पृथ्वी वल्लभ' में नजर आ रहे है. वही अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों अपनी फिल्म 'गोल्ड' को लेकर व्यस्त है. ख़ास बात यह है कि, मौनी एक ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने टीवी दुनिया से बड़े परदे की ओर जाने के लिए अपनी ख़ास पहचान बना ली है. अब देखना ये है कि, मौनी बड़े परदे पर अपनी पहचान कायम कर पाती है या नहीं.

ये भी पढ़े

इस अनोखे अंदाज़ में विकास गुप्ता ने दी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि

शाहीर शेख ने अपनी को स्टार के साथ शेयर की ऐसी तस्वीर

माँ से मिलकर भावुक हुई टीवी की बहुरानी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -