इस हादसे के बाद खुद को बर्बाद करने में जुट गए थे मशहूर एक्टर ब्रैड पिट!

एक्ट्रेस एंजेलीना जोली और अभिनेता ब्रैड पिट की जोड़ी काफी लोकप्रिय जोड़ी थी. लंबे समय तक दोनों रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2006 में यह खबर आई थी कि एंजेलिना, ब्रैड पिट के बच्चे की मां बनने वाली हैं और इसके साथ ही पिट और जोली द्वारा अपने रिश्ते को दुनिया के सामने कबूल किया गया था. 

 

बता दें कि यह रिश्ता ज्यादा देर तक टिक ना सका और फिर दोनों अलग हो गये थे. आपसी रजामंदी से अलग होने के बाद कुछ महीने पहले ब्रैड पिट द्वारा एंजेलीना जोली से ऑफिशियली अलग होने के लिए तलाक की अर्जी भी डाली गई थी, जिसके बाद से वे मीडिया से और फिल्मों से गायब से हो गए थे. 

हाल ही में एक बड़े चैनल से बात करते हुए ब्रैड पिट द्वारा अपनी तलाक के दौरान गुजरे मुश्किल दौर के बारे में बात की गई है और उन्होंने कहा है कि तलाक दाखिल होने के बाद मैंने अपनी जिंदगी के एक से डेढ़ साल शराब और नशे की दुनिया में खोकर गुजारे थे और वे खुद को बर्बाद करने में जुट गए थे. उन्होंने माना कि यह उनका सबसे मुश्किल दौर था. वह नशे के सहारे जीने की कोशिश कर रहे थे. उनके मुताबिक, मैं नशे की दुनिया से बाहर आना चाहता था, जिसके लिए मैंने काफी कोशिश की और अपने दर्द को शेयर करने के लिए ग्रुप भी ज्वाइंन किया ताकि अपने दर्द को लोगों से साझा कर सकूं. साथ ही इस हादसे से मैं बाहर आ सकूं.  

 

एक्शन सीरीज : लियाम हेम्सवर्थ संग काम करेंगे क्रिस्टोफ वाल्ट्ज

जस्टिन का खुलासा, 19 की उम्र में लेने लगा था ड्रग्स, रिश्तों का किया दुरूपयोग

प्रियंका ने बताई पति की गलत उम्र, निक ने इस तरह किया पत्नी का बचाव

Most Popular

- Sponsored Advert -