जस्टिन का खुलासा, 19 की उम्र में लेने लगा था ड्रग्स, रिश्तों का किया दुरूपयोग
जस्टिन का खुलासा, 19 की उम्र में लेने लगा था ड्रग्स, रिश्तों का किया दुरूपयोग
Share:

कनाडा के बहुचर्चित पॉप स्टार जस्टिन बीबर अपने गानों के साथ-साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी आए दिन सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. बता दें कि पिछले दिनों यह खबर सामने आई थी कि बीबर और उनकी पत्नी बनी हैली बाल्डविन के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और अब जस्टिन बीबर द्वारा अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में एक बड़ी बात कही है. 

 

गायक जस्टिन बीबर ने लिखा है कि- जब आप अपने जीवन से अपने अतीत, नौकरी, जिम्मेदारियों, भावनाओं और अपने रिश्तों से अभिभूत हो जाते हैं, तो सुबह बिस्तर से उठना कठिन होता है और जब ऐसा लगता है कि एक मुसीबत से बाद मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है, तो आप अपने दिन को डर के लेंस से देखना शुरू कर देते हैं.

आगे जस्टिन लिखते हैं कि- मुझे अतीत में कई आत्मघाती विचारों से जूझना पड़ा है. वहीं मैं भाग्यशाली हूं कि लोग मुझे प्रोत्साहित करते हैं. मैंने 19 की उम्र में ड्रग्स लेना शुरू कर दिया था और अपने रिश्तों का दुरूपयोग भी मैंने किया. मैं उन सभी से दूर हो गया था, जो मुझे प्यार करते थे. मैंने कभी भी जिम्मेदारी के मूल सिद्धांतों को नहीं सीखा. मैं जो कुछ भी चाहता था उस तक पहुंचा. हालांकि मैंने जो गलतियां की है, उनको ठीक करने में सालों लग गए हैं. टूटे हुए रिश्तों को ठीक करें.

प्रियंका ने बताई पति की गलत उम्र, निक ने इस तरह किया पत्नी का बचाव

फ्रेंच डायरेक्टर ने लगाया Saaho पर फिल्म चोरी का आरोप, कह दी ये बात

कार एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हुए जुमांजी एक्टर केविन हर्ट, अस्पताल में कराया भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -