एक्शन सीरीज : लियाम हेम्सवर्थ संग काम करेंगे क्रिस्टोफ वाल्ट्ज

एक्शन सीरीज : लियाम हेम्सवर्थ संग काम करेंगे क्रिस्टोफ वाल्ट्ज

हॉलीवुड की दुनिया के अभिनेता क्रिस्टोफ वाल्ट्ज एक शीर्षक हीन एक्शन-थ्रिलर सीरीज में लियाम हेम्सवर्थ संग काम करने के लिए पूरे तरह से तैयार हैं और इस सीरीज को क्वीबी (शॉर्ट वीडियो के लिए बना एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म) पर दिखाया जाना है. 

आपको बता दें कि सीरीज की कहानी डॉज मेयनार्ड (हेम्सवर्थ द्वारा निभाया जाने वाला किरदार) नामक शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है और एक गंभीर बीमारी से अपनी जान गंवाने से पहले वह अपनी गर्भवती पत्नी की देखभाल भी करना चाहता है और इसके बाद वह एक गेम में भाग लेने प्रस्ताव को स्वीकार भी कर लेता है, जिसमें उसे यह पता चलता है कि वह शिकारी नहीं बल्कि खुद ही शिकार है.

आपको बता दें कि वाल्ट्ज इसमें माइल्स सेलर्स के किरदार में फैंस का मनोरंजन करेंगे. वहीं इस सीरीज में यह दिखाया जाएगा कि कोई अपनी जिंदगी और अपने परिवार के लिए कोई किस हद तक संघर्ष करता है. जानकारी मिली है कि निक सैंटोरा इसके लेखक हैं और फिल अब्राहम इसका निर्देशन करने जा रहे हैं. वहीं यह शो क्वीबी में आने वाले कुछ शोज में से एक है, जिसे साल 2020 के अप्रैल में लॉन्च किया जाना है. इस खबर के आने के बाद से फैंस में भी एक्साइटमेंट बढ़ चुकी है. 

 

जस्टिन का खुलासा, 19 की उम्र में लेने लगा था ड्रग्स, रिश्तों का किया दुरूपयोग

प्रियंका ने बताई पति की गलत उम्र, निक ने इस तरह किया पत्नी का बचाव

फ्रेंच डायरेक्टर ने लगाया Saaho पर फिल्म चोरी का आरोप, कह दी ये बात