प्रियंका ने बताई पति की गलत उम्र, निक ने इस तरह किया पत्नी का बचाव
प्रियंका ने बताई पति की गलत उम्र, निक ने इस तरह किया पत्नी का बचाव
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का शानदार सफर तय कर चुकी एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज एक ग्‍लोबल सेलीब्रिटी के तौर पर देखीं जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनके लोखों-करोड़ों फैंस हैं और ऐसे में जहां उनके अंदाज को फैंस सोशल मीडिया पर जमकर सराहते हैं, तो वहीं कई बार वे ट्रोल भी हो जाती हैं. अब हाल ही में अपने पति के साथ एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर साझा करने के बाद प्रियंका फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी है. 

आपको बता दें कि वे अपने पति निक की गलत उम्र बताने के चलते ट्रोलर्स के निशान पर आईं हैं. हालांकि अपनी पत्‍नी को इस तरह घिरता देख, निक भी पीछे नहीं रहे और अपनी वाइफ के सपोर्ट में वे उतर आए. 

दरअसल, बात यह है दो दिन पहले प्रियंका ने निक जोनास के साथ एक फोटो शेयर किया, जिसमें उन्‍होंने कैप्‍शन लिखा है कि, 'ये गर्व की बात है कि आप सिर्फ 27 साल की उम्र में अपने टकीला के मालिक हो गए हो.' बस फिर क्‍या था, सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा ट्रोल हो गई. वहीं निक ने सपोर्ट में अपने स्‍टेटस में एक तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें बेटमैन रॉबिन को थप्‍पड़ मार रहा है और इस तस्‍वीर में ट्रोलर बना रॉबिन कहता दिख रहा है, 'उसे, उसकी उम्र तक नहीं पता' तो इस पर बेटमैन उसे थप्‍पड़ मारते हुए जवाब दे रहा है, 'उसका जन्‍मदिन सिर्फ 2 हफ्ते में है'. निक ने इस फोटो में नीचे प्रियंका को टैग किया है लिखाकि , 'प्रियंका निश्‍चित रूप से मेरा जन्‍मदिन जानती है.' खुद प्रियंका ने भी अपने पति का यह स्‍टेटस शेयर किया है. 

फ्रेंच डायरेक्टर ने लगाया Saaho पर फिल्म चोरी का आरोप, कह दी ये बात

फिर हॉट दिखीं Arianny Celeste, घायल हुए फैंस

पानी के बीच में उतरी सारा, दिखाई न्यूड बॉडी

Ashley Alexiss ने दिखाया सेक्सी फिगर, देखें प्लस साइज मॉडल की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -