चर्चा में आया Netizens शाही परिवार, बिना मास्क के हुए स्पॉट

चर्चा में आया Netizens शाही परिवार, बिना मास्क के हुए स्पॉट

हाल ही में, netizens ने शाही परिवार के सदस्यों की आलोचना की है। क्वीन एलिजाबेथ को हाल ही में COVID-19 में बंद होने के महीनों के बाद अपनी पहली आधिकारिक शाही यात्रा करते हुए बिना मास्क के देखा गया। 94 साल के शाही ने प्रिंस विलियम के साथ एक शीर्ष-स्तरीय प्रयोगशाला का दौरा किया, और कोई भी मास्क में नहीं था। एक शाही सूत्र ने एक प्रमुख पत्रिका को बताया कि इस यात्रा के लिए सामाजिक सुधार के उपाय, ज्यादातर बाहर होने वाली घटना और रॉयल्स से मिलने से पहले नकारात्मक परीक्षण करने सहित सभी कोरोनोवायरस दिशानिर्देशों का पालन किया गया।

बकिंघम पैलेस तुरंत रानी के बचाव में आया और उसने एक बयान में कहा कि उसने पोर्टन डाउन सैन्य अनुसंधान सुविधा में अपने चिकित्सकों और वैज्ञानिकों से परामर्श करने के बाद मास्क नहीं पहनने का फैसला किया। बकिंघम पैलेस के प्रवक्ता ने टैब्लॉइड के हवाले से बताया, '' मेडिकल हाउस और संबंधित पक्षों से विशेष सलाह मांगी गई है और सभी आवश्यक सावधानी बरती जा रही है।

असंतुष्टों के लिए, कल, क्वीन एलिजाबेथ ने प्रिंस विलियम के साथ मिलिट्री लैब का दौरा किया और शाही प्रशंसकों को अप्रत्याशित रूप से चोट पहुँचाने के अपने फैसले से आहत हुए, जो कि चल रहे COVID-19 महामारी के बीच यूके में अनिवार्य है। रॉयल्स के नो-फेस-मास्क कॉल ने प्रशंसकों की आलोचना को कम कर दिया क्योंकि ब्रिटेन के लोगों को दुकानों और अन्य इनडोर मूर्तियों में चेहरा ढंकना आवश्यक है।

डेमी लोवाटो के एक्स बॉयफ्रेंड का रिलीज़ हुआ वीडियो

जानिए क्यों तिमोती चालमेट को हो रहा है शर्मिंदगी का अहसास

एडी ने कोरोना मामले पर कही ये बात