इस दिन सामने आएगा टॉम हॉलैंड स्टारर स्पाइडर मैन 3 का पहला लुक

इस दिन सामने आएगा टॉम हॉलैंड स्टारर स्पाइडर मैन 3 का पहला लुक

फैंस बेसब्री से टॉम हॉलैंड स्टारर स्पाइडर मैन 3 का इंतजार कर रहे हैं। इस फ्लिक में भी टॉम हॉलैंड पीटर पार्कर के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए नजर आएंगे, जबकि उनके साथ शामिल होने के लिए Zendaya, याकूब बट्टन और मारिसा तेली होंगे। प्रशंसकों को यह पता होगा कि हाल ही में यह पता चला था कि जेमी फॉक्सक्स इस बार पार्कर के मेंटर की भूमिका निभाते हुए आगामी जॉन वाट्स फिल्म में एक बार फिर इलेक्ट्रो का किरदार निभाएंगे, रॉबर्ट डाउनी जूनियर के बजाय डॉक्टर स्ट्रेंज के साथ बेनेडिक्ट कंबरबैच होंगे। फैंस इस फिल्म के लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मर्फी के मल्टीवर्स के अनुसार, सोनी पिक्चर्स ने स्पाइडर मैन 3 के पहले लुक के बारे में ब्राजील में एक्सपोकेन 2020 के दौरान खुलासा किया।

सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट की कार्यकारी विपणन निदेशक कैमिला पाचेको ने उपस्थित दर्शकों को बताया कि स्पाइडर-मैन फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त पर पहली नज़र दिसंबर 2020 में रिलीज़ होगी। इसके अलावा, स्पाइडर-मैन 3 टीम ने पहले ही अमेरिका में उत्पादन शुरू कर दिया है। विपणन निर्देशक ने फिल्म के लिए "पूर्वावलोकन" और "टीज़र ट्रेलर" शब्दों के बीच बारी-बारी से काम किया। इसके अलावा, उन्होंने यह भी आश्वस्त किया कि फिल्म वास्तव में 16 दिसंबर, 2021 को रिलीज़ होगी।

आपको बता दें कि बेनेडिक्ट पहले स्पाइडर मैन 3 के लिए शूट करेंगे और फिर मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस में एक और बहुप्रतीक्षित एमसीयूफिल्म, डॉक्टर स्ट्रेंज पर काम शुरू करेंगे। इसे 25 मार्च, 2022 को रिलीज़ किया गया था। फैंस स्पाइडर मैन 3 के साथ-साथ डॉक्टर की अजीब फिल्म के लिए उत्साहित हैं।

चर्चा में आया Netizens शाही परिवार, बिना मास्क के हुए स्पॉट

डेमी लोवाटो के एक्स बॉयफ्रेंड का रिलीज़ हुआ वीडियो

जानिए क्यों तिमोती चालमेट को हो रहा है शर्मिंदगी का अहसास