भोजपुरी गाने पर लड़के दिखा रहे थे टशन, अचानक पलट गई जीप और फिर...
भोजपुरी गाने पर लड़के दिखा रहे थे टशन, अचानक पलट गई जीप और फिर...
Share:

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें 6 युवा जीप में बैठकर स्टंट कर रहे थे। तभी जीप पलटी एवं सब नीचे गिर गए। इस के चलते तेज आवाज में भोजपुरी गाना भी बज रहा था। यह वीडियो 15 का अगस्त का बताया जा रहा है। यह घटना ताजपुर थाना इलाके के गद्दोपुर पेठिया की है। सोशल मीडिया पर मंगलवार को ये वीडियो वायरल हुआ है।

वायरल वीडियो में स्पष्ट नजर आ रहा है कि कुछ लड़के जीप के भीतर बैठे हैं तो कुछ जीप के बाहर की तरफ लटके हैं। वो किसी गार्डन में जीप चला रहे हैं। जीप ने गार्डन का पहला चक्कर तो लगा लिया, मगर दूसरे चक्कर में जीप पलट गई तथा एक-एक कर सभी नीचे गिर पड़े। कहा जा रहा है कि इस घटना में कई घायल हुए हैं। तत्पश्चात, आसपास उपस्थित व्यक्तियों ने सभी को जीप के नीचे से बाहर निकाला। 

वीडियो सामने आने के पश्चात् पुलिस अब कार्रवाई की बात कह रही है। स्टंट कर रहे लड़कों की पहचान की जा रही है। कहा जा रहा है कि लड़कों ने शराब पी रखी थी। सभी 15 अगस्त का जश्न मना रहे थे, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग कई प्रकार के कमेंट्स कर रहे हैं। इस प्रकार का स्टंट जानलेवा भी हो सकता है। 

ख़त्म होगा FASTag का झंझट, नितिन गडकरी ने बताया प्लान

मोहाली को मिला 300 बेड वाला कैंसर अस्पताल, पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

अब ममता बनर्जी के करीबी अनुब्रता मंडल पर ED की नज़र, कर सकती है अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -