संबंध बनाते हुए गर्लफ्रेंड के शरीर का यह अंग खा गया बॉयफ्रेंड
संबंध बनाते हुए गर्लफ्रेंड के शरीर का यह अंग खा गया बॉयफ्रेंड
Share:

आए दिन आ रहीं अपराध की खबरों ने इन दिनों इजाफा कर लिया है. ऐसे में हाल ही में एक पुरानी घटना उभर कर सामने आई है. इस घटना में जापान में हुई रेनी हार्टवेल्ट की हत्या के बारे में बताया जा रहा है. खबरों के अनुसार यह बताया जाता है कि रेनी की हत्या जिन परिस्थितियों में और जिस निर्मम तरीके से की गई उसके बारे में जो भी जानता है उसकी रूह काँप उठती है. जी हाँ, बताया जाता है कि रेनी का कातिल आईसी सगावा था जिसका वहशी चेहरा लोगों के सामने तब आता है जब इस हत्या की बात होती है. खबरों में यह बताया गया है कि आईसी सगावा बला की खूबसरूत रेनी हार्टवेल्ट की खूबसूरती पर फिदा था और बस किसी भी तरह से उसे हासिल करना चाहता था.

वहीं दोनों एक ही साथ पेरिस में पढ़े लिखे थे और बकौल सगावा रेनी की खूबसूरती को महसूस करना चाहता था इस वजह से उसने कुछ ऐसा किया जो आप सोच भी नहीं सकते हैं. खबरों के अनुसार सगावा ने रेनी को अपने घर पर डिनर के लिए बुलाया और डिनर के दौरान सगावा ने अचानक रेनी को पीछे से गर्दन पर गोली मार दी और रेनी की मौत हो गई और उसके बाद जो हुआ वह भयावह रहा.

यह भी बताया जाता है कि रेनी को गोली लगने के बाद सगावा भी सदमे की वजह से कुछ देर के लिए बेहोश हो गया था लेकिन थोड़ी देर बाद जब सगावा को होश आया तो उसने देखा की रेनी की लाश उसके सामने पड़ी है. उसके बाद सगावा ने रेनी के साथ संबंध बनाए और फिर उसका दिल नहीं भरा तो उसने रेनी के शरीर के कई हिस्सों को काट कर दो दिनों तक खाया और केवल यही नहीं उसने रेनी के शरीर के कई अहम हिस्सों को दो दिनों तक फ्रिज में रखा बाद में रेनी की लाश को ठिकाने लगा दिया लेकिन वह पकड़ा गया.

प्रेमिका के साथ अँधेरे कमरे में संबंध बना रहा था पति, जली लाइट और फिर...

अँधेरे का फायदा उठाकर फाड़े माँ-बेटी के कपड़ें और फिर...

झाड़ियों में कपल कर रहा था यह काम, पहुंचे दो लड़के और कहा- 'हमे भी..'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -