झाड़ियों में कपल कर रहा था यह काम, पहुंचे दो लड़के और कहा- 'हमे भी..'
झाड़ियों में कपल कर रहा था यह काम, पहुंचे दो लड़के और कहा- 'हमे भी..'
Share:

अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला मुंबई, महाराष्ट्र के नागपुर जिले से सामने आया है. इस मामले में एक व्यक्ति ने कॉलेज की एक 19 वर्षीय छात्रा का कथित तौर पर बलात्कार किया है. जी हाँ, पुलिस ने इस बात की जानकारी बीते रविवार को दी है. वहीं एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी और उसके दोस्त को घटना के कुछ ही घंटों के भीतर गिरफ्तार भी कर लिया है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यह घटना नवंबर की रात को हुडकेश्वर में हैदराबाद-जबलपुर राजमार्ग के पास हुई है और महिला और उसका पुरुष मित्र एक कॉलेज से बी.कॉम की पढ़ाई कर रहे हैं और दोनों सहपाठी है. खबरों के अनुसार वह दोनों बाहर घूमने गये हुये थे और उन्होंने बताया कि घटना तब हुई जब दो व्यक्तियों ने महिला और उसके साथी को एकांत में झाड़ियों के पीछे बैठे हुए देखा था. बताया जा रहा है कि दोनों व्यक्तियों ने लड़की और उसके साथी पर हमला कर दिया और उनमें से एक ने पीड़ित के दोस्त को सड़क पर खींच लिया, जबकि दूसरे व्यक्ति ने झाड़ियों के पीछे महिला का बलात्कार तक कर दिया.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि जाने से पहले, आरोपी ने महिला से कहा कि उसके दो दोस्त थोड़ी देर में आ रहे हैं और वह वहां से हिले भी ना क्योंकि उन्हें भी उसका रेप करना है. इसी के साथ पुलिस ने बताया कि इस बीच, उसके पुरुष मित्र ने मदद के लिए सड़क पर वाहनों को रोकने की कोशिश की, लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ और सब वहां से निकल गए. आगे बात करते हुए पुलिस ने बताया कि 'उसका साथी तुरंत किसी को मदद के लिए नहीं बुला सका क्योंकि उसका मोबाइल फोन बंद था. वहीं कुछ देर बाद, एक ट्रक चालक ने अपनी गाड़ी को रोका और उसे पास के एक ढाबे पर ले गया, जहां से उसने पुलिस से संपर्क किया और पुलिस वहां पहुंची. अब पुलिस ने भारतीय दंड संहिता के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है.

11वीं,12वीं की छात्राओं से टीचर ने पूछे अश्लील सवाल तो मिला ऐसा जवाब कि...

लड़की को घर के अंदर खींचकर करने लगा गंदी हरकत फिर बुलाया दोस्त को और...

लड़की के पीछे प्राइवेट पार्ट निकाले खड़ा था लड़का, लड़की ने लगाया हाथ और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -