प्रेमिका के साथ अँधेरे कमरे में संबंध बना रहा था पति
प्रेमिका के साथ अँधेरे कमरे में संबंध बना रहा था पति
Share:

आए दिन आ रही रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर ने सभी को हैरान परेशान किया हुआ है. ऐसे में हाल ही में आई एक खबर में एक पत्नी ने अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ा है और पकड़े गए पति की पत्नी ने पहले तो जमकर पिटाई की और उसके बाद जो हुआ वह दर्दभरा रहा. खबरों के अनुसार इस घटना में पति गाँव का प्रधान था और इस घटना के बाद क्षेत्र में लोग तरह-तरह की चर्चा करने लगे है. बताया जा रहा है यह मामला जौनपुर जिले के शाहगंज कस्बे की सीमा से लगे एक गांव का है जहाँ गाँव के प्रधान पति का लंबे समय से एक महिला से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और वह आए दिन अपनी प्रेमिका के पास संबंध बनाने, रोमांस करने के लिए जाता था.

ऐसे में एक दिन जब वह प्रेमिका के साथ अँधेरे में बंद कमरे में रंगरेलियां मना रहा था तो उसकी पत्नी भी वहां जा पहुंची और खड़ी रही उसके बाद जैसे ही प्रेमी ने लाइट जलाई वैसे ही उसने अपनी पत्नी को देखा और पकड़े जाने पर ग्राम प्रधान की पत्नी ने घरवालों के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी.

वहीं परिजनों की पिटाई से घायल प्रधान पति अब अपने घर से भाग गया है और वहीं परिवार के लोगों ने उसकी प्रेमिका की भी जमकर पिटाई कर दी है जिसके बाद वहां पुलिस आ गई और उन्होंने मामले को निपटाया लेकिन प्रेमिका और पति को घर से निकालकर प्रेमिका का सामान पत्नी ने घर से बाहर निकालकर फेंक दिया और मकान में ताला लगा दिया. बता दें कि पति अपने दूसरे घर में अपनी प्रेमिका को रखता था.

अँधेरे का फायदा उठाकर फाड़े माँ-बेटी के कपड़ें और फिर...

झाड़ियों में कपल कर रहा था यह काम, पहुंचे दो लड़के और कहा- 'हमे भी..'

अब वैश्या के साथ जबरन संबंध बनाना होगा रेप : सुप्रीम कोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -