एक मामूली से विवाद में प्रेमी ने मारा प्रेमिका के गले पर ब्लेड
एक मामूली से विवाद में प्रेमी ने मारा प्रेमिका के गले पर ब्लेड
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला गांधी पार्क के कमालपुर क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में प्रेमी संग बाइक पर गई युवती को उसके प्रेमी ने गले पर ब्लेड मारकर घायल कर दिया है और अब आरोप है कि घायल हालत में उसे तड़पता छोड़ वहां से फरार हो गया है. इस मामले में युवती ने घटना की सूचना पुलिस को दी और सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है. इस मामले में बीते सोमवार दोपहर बाद उसकी हालत में सुधार हुआ.

वहीं खबरों के मुताबिक़ युवती के परिजनों ने युवक के खिलाफ थाना गांधी पार्क में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है और बताया जा रहा है कि युवती पिछले दिनों अपना घर छोड़कर प्रेमी संग भाग गई थी. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि युवती अकराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव की है और वह डेढ़ माह पहले अपने गांव के ही प्रेमी संग भागकर दिल्ली चली गई थी. वहीं दोनों गुडगांवा में रहने लगे थे और आज से डेढ़ सप्ताह पहले प्रेमी उसे वहां अकेली छोड़कर अपने गांव आ गया था और वापस न लौटने पर रविवार रात को युवती ट्रेन से अलीगढ़ आ पहुंची. वहीं उसने प्रेमी को जंक्शन पर ही बुला लिया और रात करीब एक बजे दोनों बाइक से कमालपुुर होते हुए आगरा रोड की ओर जाने लगे.

इस दौरान किसी बात को लेेकर दोनों के बीच अनबन हो गई और युवती के अनुसार मामूली अनबन में प्रेमी ने उसके गले पर ब्लेड मार दिया और घायल हालत में छोड़कर भाग गया. वहीं घायल अवस्था में ही उसने पुलिस को वारदात की जानकारी दी जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. अब उसके प्रेमी की तलाश जारी है.

तमिलनाडु में आयकर विभाग की बड़ी कार्यवाही, छापेमारी में मिली बोरे में भरी नोटों की गड्डियां

भतीजे के साथ चाचा ने किया ऐसा घिनौना काम कि सुनकर पुलिस के भी उड़ गये होश

SWIGGY के डिलीवरी बॉय ने लड़की से की सेक्शुअल फेवर की मांग और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -