भतीजे के साथ चाचा ने किया ऐसा घिनौना काम कि सुनकर पुलिस के भी उड़ गये होश
भतीजे के साथ चाचा ने किया ऐसा घिनौना काम कि सुनकर पुलिस के भी उड़ गये होश
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाला है. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह राजस्थान के झुंझुंनू का है जहां एक सात साल के मासूम से उसके ही चाचा ने पहले तो कुकर्म किया और बाद में उसकी हत्या कर फरार हो गया है. इस मामले में सात दिन बाद खुलासा हुआ और इस मामले के बारे में जिसने भी सुना वह हैरान रहे गया. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार लांबी अहीर निवासी एक व्यक्ति के सात वर्षीय पुत्र का 24 मार्च को उसके ही रिश्ते में लगने वाले चाचा राजवीर ने अपहरण कर लिया था.

वहीं उसके बाद से ये दोनों गायब थे और इस मामले में बच्चे के परिजनों ने अपहरण कि घटना के अगले दिन थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी. बताया गया है कि उसके बाद पुलिस आरोपी को लगतार ढूंढ रही थी और इस मामले में बीते रविवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी राजवीर लांबी अहीर की ही बुहाना बणी में छिपा हुआ है. इस मामले में मिली जानकरी के मुताबिक़ पुलिस ने दबिश देकर उसे बणी से पकड़ लिया और इस मामले में पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने अपराध करना कबूल कर लिया और जहां बच्चे के शव को छुपाया था वो जगह भी बता दी.

इसी के साथ पुलिस ने बच्चे के शव को भी बरामद कर लिया है और इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि आरोपी बच्चे को समोसा खिलाने के बहाने लेकर आया था. वहीं उसके बाद शराब के नशे में उसने बच्चे के साथ कुकर्म किया और जब बच्चे ने यह बात परिजनों को बताने की कही तो उसने उसका गला घोंटकर हत्या कर दी जिससे कि वह किसी को बता ना पाए.

प्रेमी के लिए 7 दिन तक दिनभर की पति को मारने की प्रेक्टिस और आठवे दिन...

बच्ची को बनाया हवस का शिकार और फिर उसके प्राइवेट पार्ट्स पर लगातार किए चाक़ू से वार...

बीमार युवती की देखभाल के लिए घर में रखा था मौलवी, लेकिन एक दिन....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -