SWIGGY के डिलीवरी बॉय ने लड़की से की सेक्शुअल फेवर की मांग और फिर...

Apr 01 2019 02:20 PM
SWIGGY के डिलीवरी बॉय ने लड़की से की सेक्शुअल फेवर की मांग और फिर...

आज के समय में लोग खाना बनाने में कम और मंगवाने में ज्यादा विशवास रखते हैं. ऐसे में इन एप्लिकेशन में ओला, उबेर, स्विगी जैसे आदि ऍप्स है. अब ऐसे में एक घटना इस मामले से जुडी बेंगलुरु से सामने आई है. इस मामले में डिलीवरी बॉय ने एक लड़की के साथ बदतमीज़ी व सेक्शुअल फेवर की मांग की जिसे जानने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार स्विगी एप के ज़रिए लड़की ने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था और खाना पहुंचाते समय डिलीवरी बॉय ने ना सिर्फ लड़की के साथ बदतमीज़ी की बल्कि उससे सेक्शुअल फेवर की मांग की.

जी हाँ, इस मामले की जानकारी पीड़ित लड़की ने अपने फेसबुक पोस्ट के ज़रिए दी. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार लड़की ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा कि, ''उसने बीते दिन स्विगी से खाना ऑर्डर किया था. जब डिलीवरी बॉय उसके घर पहुंचा तो उसने लड़कीं के साथ बदतमीज़ी की. इस दौरान जब वह उसकी बात सुन नही पायी तो उसने दोबारा से अपनी बात दोहराई तो लड़की को समझ आया कि वह आपत्तिजनक बात कर रहा था. उसने लड़की से गलत ढंग से बात करते हुए सेक्शुअल फेवर की मांग की.'' इसी के साथ लड़की ने आगे पोस्ट में लिखा है कि, ''डिलीवरी बॉय के मुँह से ऐसी बातें सुनते ही वह हैरान रह गयी और उसके हाथ से खाने का पैकेट छीनकर उसने घर का दरवाजा बंद कर दिया.'' उसने लिखा है कि, ''उसे डिलीवरी बॉय के हाथ से लाया हुआ खाना खाने में भी घिन आ रही थी.''

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ लड़की ने कंपनी के कस्टमर केअर सर्विस पर फोन कर इस बारे में शिकायत दर्ज की जिसके बाद कंपनी की और से लड़की को सॉरी का एक लैटर भेजा गया और इसी के साथ कंपनी ने 200 रुपयों का स्विगी का कूपन गिफ्ट के तौर पर लड़की को भेज दिया.

इस मशहूर एक्ट्रेस ने मारा गौहर खान को ताना, कहा- 'मुस्लिम आंटी हिन्दू लड़के के साथ...'

डायन शो में होगी इस मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री, निभाएंगी मुख्य किरदार

फैंस के लिए इस तलाकशुदा एक्ट्रेस ने खोल दी अपनी ब्रा और दिए सेक्सी पोज