ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #Boycottpathan, यूजर्स बोले- 'तैयार रहे सब'
ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #Boycottpathan, यूजर्स बोले- 'तैयार रहे सब'
Share:

किंग खान शाहरुख खान और उनकी फिल्म 'पठान' खूब चर्चा में है। आप सभी को बता दें कि फिल्म के हिट होने के लिए एक्टर उमराह कर रहे हैं। इसी के साथ मातारानी के दर्शन करने के लिए वैष्णो देवी भी जा चुके हैं। हालाँकि इसके बावजूद उनकी फिल्म पठान बायकॉट होने लगी है। आपको बता दें कि ट्विटर पर पठान को बायकॉट करने की मांग शुरू हो गई है। इस समय ट्विटर पर बाकायदा #BoycottPathaan (बायकॉट पठान) ट्रेंड हो रहा है। जी हाँ और इसमें लोग गाने की बुराई कर रहे हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के गाने Besharam Rang को लोग बहुत खरी-खोटी सुना रहे हैं। केवल यही नहीं, बल्कि गाने में फिल्माए गए सीन्स और एक्ट्रेस के आउटफिट को लेकर भी लोग नाराज हो गए हैं।

फिर मुश्किल में फंसे राजपाल यादव, स्कूटर से छात्र को मारी टक्कर

अब लोग शाहरुख खान के पुराने-पुराने वीडियोज निकालकर उनकी आलोचना कर रहे हैं और उनके मंदिर जाने पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। एक यूजर ने शाहरुख खान का पुराना वीडियो शेयर कर लिखा- 'मैं भी एक पठान हूं जब पाकिस्तान जीतता है तो मुझे लगता है कि मेरा वालिद जीत गया शाहरुख़ खान। सुना है इसकी पठान मूवी आ रही है, जिसे सफल करवाने के लिए ये माता रानी के दरबार में गया है। बायकॉट पठान।' इसके अलावा एक यूजर ने आमिर खान की 'लाल सिंग चड्ढा' और शाहरुख खान के 'पठान' का पोस्टर शेयर कर लिखा- 'एक का घमंड टूट गया और एक का तोड़ना बाती है। तैयार रहे सब।'

इस तरह और भी कई यूजर्स है जिन्होंने दीपिका पादुकोण के बिकिनी लुक्स पर भी सवाल उठाए हैं। एक यूजर ने लिखा- 'बेशरम रंग अब या पारिवारिक सिनेमा नहीं रह गया है। चलो मान लेते हैं कि पहले हफ्ते हलका खान के चमचे सिनेमा घर जाएंगे। लेकिन दूसरे हफ्ते कौन बचाएगा पठान को?' इस तरह कई लोग हैं जो पठान को अश्लील फिल्म कहकर ट्रोल कर रहे हैं और बायकॉट भी।

छुपते-छुपाते वैष्णोदेवी से लौटे शाहरुख़ खान, ट्रोलर्स बोले- 'फतवे से बच रहा पठान'

रिलीज हुआ पठान का गाना 'बेशरम रंग', दिखी दीपिका-शाहरुख़ की रोमांटिक केमेस्ट्री

मक्का के बाद माँ वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे शाहरुख़, ट्रोलर्स बोले- 'हिंदुओं से डर रहा है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -