फिर मुश्किल में फंसे राजपाल यादव, स्कूटर से छात्र को मारी टक्कर
फिर मुश्किल में फंसे राजपाल यादव, स्कूटर से छात्र को मारी टक्कर
Share:

हिंदी सिनेमा के कॉमेडी किंग राजपाल यादव एक बार फिर मुश्किलों में पड़ गए हैं। जी दरअसल उनकी मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। मिली जानकारी के तहत एक छात्र ने एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में छात्र का आरोप है कि, अभिनेता एक स्कूटर पर सवार थे और उन्होंने छात्र को टक्कर मार दी जिसकी वजह से उसे गंभीर चोटें आई हैं। जी हाँ और छात्र का यह भी कहना है कि, एक्टर ने ना सिर्फ उसे टक्कर मारी बल्कि एक्टर ने उसके साथ मारपीट भी की। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, ये घटना प्रयागराज की है। यहाँ एक्टर एक फिल्म की शूटिंग करने पहुंचे थे। इसमें राजपाल यादव स्कूटर चला रहे थे।

'क्या तुम बेड पर टॉयज का इस्तेमाल करती हो', करण का सवाल सुन मलाइका ने कही ये बात

ऐसा बताया जा रहा है कि, वह स्कूटर काफी पुराना था। वहीं पीड़ित छात्र का कहना है कि, अभिनेता राजपाल यादव ठीक तरीके से स्कूटर नहीं चला पा रहे थे और फिर अचानक उन्होंने छात्र की बाइक पर टक्कर मार दी। इस मामले में पीड़ित छात्र बालाजी ने अपनी शिकायत में कहा है कि, 'राजपाल यादव को इसके लिए मुझसे माफी मांगनी चाहिए थी लेकिन उन्होंने उल्टा वो मेरे साथ बदतमीजी की। इतना ही नहीं, जब मैंने इसका विरोध किया तो यूनिट के लोंगों ने मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। साथ ही मुझे जान से मारने की धमकी भी दी।'

इस मामले में कर्नलगंज थाने के स्टेशन हाउस ऑफिसर राम मोहन राय ने इस मामले में बात की। उन्होंने कहा, स्कूटर पुरानी होने की वजह से उसका क्लच टूट गया था जिसके कारण अभिनेता अपना नियंत्रण खो बैठे और छात्र को जोर से टक्कर मार दी। इसकी वजह से छात्र के शरीर में कई गंभीर चोटे आई हैं। हालाँकि फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है।

माइनस 7 डिग्री टेम्परेचर में शर्टलेस होकर वॉक करते दिखे टाइगर श्रॉफ

इस दिन एक-दूजे के होंगे KL राहुल और अथिया, साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से होगी शादी

छुपते-छुपाते वैष्णोदेवी से लौटे शाहरुख़ खान, ट्रोलर्स बोले- 'फतवे से बच रहा पठान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -