मक्का के बाद माँ वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे शाहरुख़, ट्रोलर्स बोले- 'हिंदुओं से डर रहा है'
मक्का के बाद माँ वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे शाहरुख़, ट्रोलर्स बोले- 'हिंदुओं से डर रहा है'
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। हालाँकि स्टार्स अपनी फिल्मों को हिट करवाने के लिए कुछ ना कुछ कर रहे हैं। अब जल्द शाहरुख़ खान नयी फिल्म के साथ धमाका करने वाले हैं। हालाँकि सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने आधी रात में कुछ साथियों के साथ मां वैष्णों के दरबार में हाजिरी लगाई है। जी हाँ, आप सभी को बता दें कि अगले महीने शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज होने वाली है और सोशल मीडिया पर काफी समय से बायकॉट अभियान भी चल रहा है। इसी को देखते हुए शाहरुख खान मां वैष्णों के दरबार पहुंचे थे। आपको याद हो वह इसके पहले मक्का जाकर आए हैं।

शख्स ने खींचा विद्या बालन की साड़ी का पल्लू, वायरल हो रहा वीडियो

जी हाँ, वहीं इसके अलावा पिछले दिनों आमिर खान की पूजा करते हुए कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। इन फोटोज में वह अपनी पत्नी किरण राव के साथ आरती और कलश पूजन कर रहे थे। उन तस्वीरों में अभिनेता ने बाकायदा माथे पर तिलक लगाया था और आमिर खान प्रोडक्शन हाउस में पूजा करते नजर आए थे। हालाँकि उसके लिए भी आमिर ट्रोल हुए थे और अब शाहरुख़ भी ट्रोल हो रहे हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान ने आधी रात में अपने दोस्तों के साथ मां वैष्णों के दरबार में हाजिरी लगाई। जी हाँ और इस दौरान उन्होंने चेहरे पर मास्क और चश्मा लगाया था, जिससे कोई उन्हें पहचान न सके। वहीं इससे पहले वह 2 दिसंबर को मक्का भी गए थे।

आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि मां वैष्णों देवी मंदिर का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान ने काले रंग की हुडी पहनी है और उन्होंने अपना सिर ढंक रखा है। उनका चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है, लेकिन अभिनेता के साथ चल रही सिक्योरिटी की वजह से दावा किया जा रहा है कि वह शाहरुख खान ही हैं। अब यूजर्स का कहना है शाहरुख़ को फिल्म फ्लॉप होने का डर है तो हिंदुओं से डर रहा है।

बहुत खास था हंसिका मोटवानी के शादी का लहंगा, डिजाइनर ने बताई खासियत

बीच में मलाइका का शो छोड़कर निकली नोरा फतेही, नए प्रोमो ने मचाया हंगामा

इस मशहूर एक्ट्रेस की हुई रोका सेरेमनी, तस्वीरें देख शॉक्ड रह गए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -