गुरदासपुर में हो रहा गदर-2 फिल्म का बॉयकॉट, जानिए आखिर क्यों सनी देओल से खफा है लोग?
गुरदासपुर में हो रहा गदर-2 फिल्म का बॉयकॉट, जानिए आखिर क्यों सनी देओल से खफा है लोग?
Share:

गुरदासपुर: पंजाब के गुरदासपुर को मान है कि इस संसदीय क्षेत्र से बॉलीवुड के दो मशहूर सितारे सांसद रह चुके हैं। एक बार नहीं, बल्कि कई बार। दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना इस सीट से 4 बाद संसद रह चुके हैं तथा मौजूदा दौर में फिल्म अभिनेता सनी देओल संसद सदस्य हैं। इन दिनों एक्टर सनी देओल की फिल्म "गदर-2' पूरे देश सहित पाकिस्तान में भी गदर मचा रही है। मगर गुरदासपुर के लोग अपने सांसद से बेहद नाराज दिखाई दे रहे हैं। 

स्थानीय निवासियों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए बताया कि गुरदासपुर के तमाम इलाके वर्षा के चलते जलमग्न हो चुके हैं, मगर सांसद सनी देओल को अपनी फिल्म का फिक्र है। लोगों का आरोप है कि सांसद बनने के पश्चात् से सनी देओल ने क्षेत्र के लिए कोई काम नहीं किया और न ही कभी लोकसभा में जाकर संसदीय क्षेत्र के लोगों की आवाज उठाई। पाकिस्तान से सटे सीमावर्ती जिले के निवासियों ने बताया कि सनी देओल जो फिल्मों में करते हैं, वो लोगों के लिए भी करें। आरोप है कि भाजपा सांसद देओल क्षेत्र के परेशान लोगों का फोन कॉल तक नहीं उठाते। 

वही चौंकाने वाली बात यह है कि इस जमाने में भी गुरदासपुर शहर में कोई सिनेमाघर तक नहीं है। युवाओं ने पीड़ा जताई कि इस क्षेत्र की जनता ने 2 फिल्मी सितारों को कई बार सांसद तो बना दिया, लेकिन वो हमारे लिए एक सिनेमाघर तक नहीं बना सके। गुरदासपुर के स्थानीय निवासियों ने बताया कि सनी देओल की फिल्म चाहे कहीं भी गदर मचा रही हो, लेकिन हम लोग उसका बॉयकॉट करते हैं। इसका कारण यह है कि गुरदासपुर क्षेत्र कभी बाढ़ और तो कभी कई कुदरती आफतों से जूझ रहा है, मगर सांसद ने जीतने के बाद से कभी भी क्षेत्र की टोह नहीं ली। बता दें कि बारिश के मौसम में जिले के तमाम क्षेत्र बाढ़ की चपेट आ चुके हैं। वहीं, आक्रोशित लोगों ने कहा कि यदि भाजपा सांसद सनी देओल गुरदासपुर में कोई काम नहीं कर सकते, तो यहां से इस्तीफा देकर फुल टाइम फिल्मों में ही काम क्यों नहीं कर लेते।  

रणदीप सुरजेवाला को मिला जनता को 'राक्षस' कहने का इनाम ! कांग्रेस ने बनाया मध्य प्रदेश का प्रभारी

जम्मू कश्मीर को दहलाने की साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने बरामद किया हथियारों और गोला-बारूद का जखीरा

'रोहित घबरा जाते हैं, लेकिन धोनी..', ODI वर्ल्ड कप को लेकर शोएब अख्तर ने कह दी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -