करीना कपूर को सीता बनते नहीं देखना चाहते लोग, कहा - 'कंगना-यामी को बनाओ'
करीना कपूर को सीता बनते नहीं देखना चाहते लोग, कहा - 'कंगना-यामी को बनाओ'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इस समय ट्रोलिंग का धिकार हो गईं हैं। जी दरअसल जब से यह खबर आई है कि वह रामायण पर आधारित एक फिल्म में सीता का किरदार निभाने वाली हैं और इसके लिए उन्होंने कथित तौर पर 12 करोड़ रुपए की मांग की है तब से ही वह ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं। इस समय करीना को ट्विटर पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। जी दरअसल कई लोगों का कहना है कि वह करीना कपूर को सीता के किरदार में नहीं देखना चाहते क्योंकि उन्होंने कई बार हिंदू मान्याताओं का अपमान किया है।

इस समय ट्विटर पर कई ट्वीट्स किये गए हैं जिनमे फिल्म के बनने का भी विरोध किया गया है। कई लोगों का कहना है कि अगर करीना कपूर खान सीता का किरदार निभाएंगी तो वह इसका बायकॉट करेंगे। इस दौरान कुछ यूजर्स ने सीता के किरदार के लिए अन्य एक्ट्रेसेज के विकल्प भी सुझाए हैं। एक यूजर का कहना है कि सीता के किरदार के लिए कंगना रनौत, यामी गौतम, अनुष्का शेट्टी और कीर्ति सुरेश सबसे बेस्ट रहेंगे। वहीं एक यूजर ने कंगना को इसके लिए बिलकुल परफेक्ट बताया है। वैसे इस पूरे मामले में कई लोगों ने सैफ अली खान को भी बीच में घसीट लिया है। कई लोगों का कहना है कि करीना से पहले सैफ अली खान ने वेब सीरीज 'तांडव' के जरिए हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया था।

वहीं एक यूजर ने लिखा, "मुझे लगता है कि कंगना रनौत सीता के किरदार के लिए बेस्ट एक्ट्रेस हैं।" इसके अलावा एक यूजर ने लिखा है- ''यामी सीता बनेंगी तो सही रहेगा।' इसी के साथ एक यूजर ने लिखा, "रामायण के लिए सीताजी का रोल उस एक्ट्रेस को देना चाहिए जिसका हिंदुत्व संस्कृति में विश्वास है। किसी और के मुकाबले इसका सम्मान और प्रशंता करती हैं। यामी गौतम इस किरदार के लिए फिट हैं।"

भारत सरकार का सबसे कुशल मंत्रालय कौन सा है?, राहुल गाँधी ने दिया जवाब

दिल्ली में अगले सप्ताह से खुलेंगे साप्ताहिक बाजार, सैलून और जिम

शिल्पा शेट्टी नहीं बल्कि बाथरूम में रंगे हाथों पकडे जाने के बाद टुटा था राज और उनकी पहली पत्नी का रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -