लड़के ने पोर्न साइट पर देखा दोस्त की माँ का अश्लील वीडियो और फिर...
लड़के ने पोर्न साइट पर देखा दोस्त की माँ का अश्लील वीडियो और फिर...
Share:

आजकल अपराध कि खबरें लगातार बढ़ती जा रहीं हैं. ऐसे में आजकल रिश्ते भी लगातार शर्मसार हो रहे हैं. हाल ही में सामने आई एक खबर के मुताबिक़ एक शख्स पैसा कमाने के लिए इतना गिर गया जिसे कोई सोच भी नहीं सकता है. जी हाँ, इस मामले में बताया गया है कि यह शख्स एक टॉप आईटी कंपनी में जॉब करता था और इस व्यक्ति ने अपनी काली करतूत से इंसानियत को शर्मसार किया है.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ इस शख्स ने पहले घर पर काम करने वाली नौकरानी का अश्लील वीडियो बनाया और उसके बाद उसको पोर्न वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जिससे कि उसे पैसे मिल सके. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पीड़िता को इस घटना की कोई जानकारी नहीं थी, लेकिन उसके बेटे के दोस्त ने जब इस वीडियो को देखा तो वह हैरान रह गया और उसने अपने दोस्त के परिवार को इसकी सूचना दी. वहीं इसके बाद पीड़िता ने पुलिस में आरोपी खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

इस मामले में पुलिस ने बात करते हुए बताया कि आरोपी ने पॉर्न वेबसाइट से पैसा कमाने के लालच में इस घटना को अंजाम दिया और आरोपी पोर्न वेबसाइट का प्रीमियम सदस्य बनना चाहता था जिसके कारण उसने ऐसा किया. इस मामले में वह बेवसाइट के मालिक से पैसे लेना चाहता था इस कारण वह पोर्न वीडियो बनाने लगा था.

WhatsApp ग्रुप पर बार बार मांगता था ब्लू फिल्म, लेकिन एक दिन....

घरेलू विवाद को लेकर महिला ने पति पर फेंका खौलता हुआ तेल

इस अनोखे तरीके से की जा रही थी गांजा तस्करी, और फिर.....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -