इस अनोखे तरीके से की जा रही थी गांजा तस्करी, और फिर.....
इस अनोखे तरीके से की जा रही थी गांजा तस्करी, और फिर.....
Share:

बिलासपुर : अक्सर फिल्मों में तस्करी के नए-नए तरीके देखे होंगे। ऐसे ही तरीके अब बदमाशों ने इस्तेमाल करने शुरू कर दिए हैं। गौरेला थाना पुलिस ने रविवार देर शाम चेकिंग के दौरान एक एंबुलेंस से 9 क्विंटल गांजा बरामद किया है। बरामद गांजे की कीमत 39 लाख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है। पुलिस ने मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि उसका साथी भागने में कामयाब रहा। फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

इस वजह से टेक्सी ड्राइवर ने मारी अपनी गर्लफ्रेंड को गोली

पुलिस को हुआ इस तरह सन्देह 

जानकारी के अनुसार, आमाडोब चेकिंग प्वाइंट पर एसएसटी की टीम शाम को चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक एंबुलेंस आती दिखाई दी। चेकिंग होने से एंबुलेंस रुकी तो उसका चालक उतरकर भाग निकला। इससे पुलिस को संदेह हुआ तो उन्होंने साथ बैठे व्यक्ति को उतार लिया और पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस ने एंबुलेंस चेक की तो उसमें मरीज की जगह प्लास्टि के बोरे भरे हुए थे। पुलिस ने बोरियां चेक की तो उसमें गांजा मिला। एक-एक किलो का पैकेट बनाकर गांजा भरा गया था। 

बेटी को इस बात के लिए धमकाया और फिर उतार दिया मौत के घाट

इतनी है जब्त गांजे की कीमत  

इसी के साथ पुलिस को एंबुलेंस की चेकिंग के दौरान उसमें से छत्तीसगढ़ की नंबर प्लेट बराबमद हुई। जबकि गाड़ी पर मध्य प्रदेश का नंबर लिखी हुई प्लेट लगी थी। इसके बाद पुलिस ने गांजे को जब्त कर लिया है। बरामद गांजा की कीमत 39.65 लाख रुपए है। पकड़े गया आरोपी मध्य प्रदेश में खंडवा के दलारभाटा का रहने वाला है। गिरफ्तार किये गए आरोपी से अवैध गांजा के संबंध में और गिरोह को लेकर पूछताछ की जा रही है। 

पहले खिलाया नशीला पदार्थ और फिर बुझाई हवस की प्यास

पति को छोड़ पुराने प्रेमी पास लौटी युवती लेकिन फिर जो हुआ वह आपको हिलाकर रख देगा

फ़ोन पर व्यस्त होने के चक्कर में गलत कार में बैठ गई लड़की फिर जो हुआ सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -