संदिग्ध हालत में रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला युवक का शव

Feb 06 2019 05:23 PM
संदिग्ध हालत में रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला युवक का शव

फर्रुखाबाद : जिले के समीप कायमगंज क्षेत्र में बसपा नेता के पुत्र का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। उसकी हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बसपा नेता का बड़ा बेटा अपनी भवन निर्माण सामग्री की दुकान पर बैठता था। सोमवार शाम करीब चार बजे वह घर से अचानक लापता हो गया। परिजनों को उसका कुछ पता नहीं चला।

पार्क में उतरवाए लड़की के कपड़े और संबंध बनाने के लिए कर दिया मजबूर....

ऐसे हुई शव की पहचान 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जीआरपी को सोमवार रात सूचना मिली कि अलीगंज रोड स्थित रेलवे क्रासिंग के पास ट्रैक पर एक शव पड़ा है। इस पर जीआरपी के सिपाही मौके पर पहुंचे और शव को उठाकर कायमगंज रेलवे स्टेशन पहुंचा दिया। शव का एक हाथ कटा था और उसके चेहरे पर चोट के निशान थे। शिनाख्त न होने पर सिपाहियों ने कपड़ों की तलाशी ली तो जेब से एक आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस मिला। आधार कार्ड से परिजनों को सूचना दी गई।

बच्चा नहीं दे रहा था पढ़ाई पर ध्यान, टाचर ने किया कुछ ऐसा कि सुनकर सिर पकड़ लेंगे आप

थाने में हुआ जमकर हंगामा 

प्राप्त जानकारी के अनुसार परिजन रोते बिलखते पुलिस स्टेशन पहुंच गए। वहां परिजनों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई। युवक का शव मिलने की जानकारी मिलने पर पत्नी व उसके मायके वाले भी स्टेेशन पहुंच गए। बताया जा रहा है की थाने में ही दोनों पक्षों में गाली गलौज होने लगी। माहौल बिगड़ता देख पुलिस कर्मियों ने बीच में पड़कर दोनों पक्षों को शांत कर दिया। बसपा नेता के पुत्र की हत्या की सूचना पर स्टेशन पर भीड़ लग गई थी।

ड्राइवर की पत्नी से संबंध के चलते डॉक्टर ने किया ऐसा काम कि सुनकर सन्न रह जाएंगे आप...

बहन के बेटे को दिल दे बैठी लड़की, मनाना चाहती थी सुहागरात लेकिन...

पति से लड़कर मायके के लिए रवाना हुई महिला, पहुँच गई कोठे पर और फिर...