पार्क में उतरवाए लड़की के कपड़े और संबंध बनाने के लिए कर दिया मजबूर....

Feb 06 2019 04:20 PM
पार्क में उतरवाए लड़की के कपड़े और संबंध बनाने के लिए कर दिया मजबूर....

हाल ही में सनसनी खेज मामला भोपाल के कोलार इलाके से सामने आया है. इस मामले में एक 9वीं की छात्रा से दुष्कर्म किया गया है जिसे सुनने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं. इस मामले में आरोपी का छात्रा के घर आना जाना था और वह उसे अच्छे से जानता था इसी बात का फायदा उठाकर वह उसको बहला फुसलाकर एक पार्क में ले गया और वहां पार्क में एक कोने में ले जाकर उसने बच्ची के साथ रेप किया. वहीं इस मामले में उसने बच्ची को उसके पिता की हत्या की धमकी दी और उसके बाद उसके कपड़े उतरवाए और उसे खुद के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर कर दिया.

इस मामले के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है. मिली खबरों के अनुसार इस घटना के बाद छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया था और पिता ने जब स्कूल नहीं जाने का कारण पूछा तब बच्ची ने इस मामले में अपने पिता को सब बता दिया. इसके बाद यह मामला सामने आया और इस मामले में परजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई. वहीं इस मामले में पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है और इस मामले में बात करते हुए कोलार थाना प्रभारी एसआई नवीन पांडे के मुताबिक 15 वर्षीय किशोरी एक निजी स्कूल में 9वीं क्लास की छात्रा है.

वहीं बताया जा रहा है कि वह लोफ्लोर बस से स्कूल आना जाना करती है और उसका एक परिचित रवि थापा 13 दिसंबर को उसको बस में मिला था, दोनों में कुछ बातचीत हुई और उसके बाद रवि, छात्रा को कोलार स्थित एक पार्क के पास ले गया जहाँ वह उसे लेकर बस से उतर गया. उसके बाद दोनों पार्क के अंदर घूमने चले गए और वहां रवि ने उसे उसके पिता की हत्या की धमकी देकर उसके साथ रेप किया.

पति बनता था नौकरानी से अवैध सम्बन्ध, एक दिन पत्नी ने देख लिया और फिर...

गुजरात में दर्दनाक हादसा चार सहेलियों ने नदी में छलांग लगाकर दी जान

आभूषण के शोरूम मालिक से नौकर ने की इस शातिर तरीके से ठगी