ड्राइवर की पत्नी से संबंध के चलते डॉक्टर ने किया ऐसा काम कि सुनकर सन्न रह जाएंगे आप...

Feb 06 2019 03:40 PM
ड्राइवर की पत्नी से संबंध के चलते डॉक्टर ने किया ऐसा काम कि सुनकर सन्न रह जाएंगे आप...

हाल ही में अपराध का एक मामला भोपाल होशंगाबाद से सामने आया है. इस मामले में एक डॉक्टर की हैवानियत ऐसी सामने आई है जिसे सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. इस मामले में एक डॉक्टर ने पहले अपने ड्राइवर की बेरहमी से हत्या की और फिर सबूत मिटाने के लिए उसकी लाश के टुकड़े कर एसिड में गला दिए. जी हाँ, वहीं अब इस मामले में आरोप है कि डॉक्टर के ड्राइवर की पत्नी से अवैध संबंध थे और दोनों अक्सर ही एक दूजे के साथ डॉक्टर के कमरे में संबंध बनाया करते थे इस कारण से डॉक्टर ने ऐसा किया है.

खबरों के अनुसार इस मामले में होशंगाबाद के आनंदनगर निवासी डॉक्टर सुनील मंत्री इटारसी के सरकारी अस्पताल में हड्डी रोग विशेषज्ञ के पद पर पदस्थ हैं और उनकी पत्नी का एक साल पहले निधन हो चुका है, वह घर पर ही एक बुटीक चलाती थीं. वहीं इस मामले में मृतक ड्राइवर वीरू उर्फ वीरेंद्र पचौरी की पत्नी भी बुटीक पर काम करती थीं, लेकिन सुषमा के निधन के बाद भी उसका डॉक्टर के घर आना-जाना था. वहीं इस मामले में वीरू को डॉक्टर और पत्नी के बीच संबंध का शक था और इस बात पर उसका डॉक्टर से विवाद भी हुआ था लेकिन कोई हल नहीं निकला था.

वहीं इस मामले में बताया जा रहा है कि वह डॉक्टर को अक्सर ही धमकियां दिया करता था. इस बात से ही परेशान होकर डॉक्टर ने कुछ दिन पहले ही 16 हजार रुपये वेतन पर वीरू को अपना ड्राइवर रख लिया था जिसके बाद सब कुछ थोड़ा ठीक हुआ. वहीं उसके बाद बीते सोमवार को उसने डॉक्टर से कहा कि उसे दांत में दर्द की शिकायत है. इसके बाद डॉक्टर ने उसे बेहोशी का इंजेक्शन देने के बाद गला रेत दिया और उसकी लाश के 500 से ज्यादा छोटे-छोटे टुकड़े किए और एसिड में गलाने की कोशिश की. आप सभी को बता दें कि आरोपी इस समय पुलिस की हिरासत में है.

पति बनता था नौकरानी से अवैध सम्बन्ध, एक दिन पत्नी ने देख लिया और फिर...

स्पा की आड़ में परोसा जाता था जिस्म, एक दिन दलाल बता रहा था रेट और...

वृद्ध ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान, आत्महत्या का कारण अज्ञात