बहन के बेटे को दिल दे बैठी लड़की, मनाना चाहती थी सुहागरात लेकिन...

Feb 06 2019 02:40 PM
बहन के बेटे को दिल दे बैठी लड़की, मनाना चाहती थी सुहागरात लेकिन...

हाल ही में एक अपराध का मामला फिरोजाबाद के शिकोहाबाद से सामने आया है. यह मामला बीते मंगलवार का है. इस मामले में एक युवती ने अपनी सगी बहन के बेटे से शादी करने की जिद पकड़ ली और इसे लेकर जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ. जी हाँ, इस मामले में यह मामला थाने पहुंचा और पंचायत भी हुई लेकिन कोई समाधान नहीं निकला. वहीं बताया जा रहा है कि इस मामले में परिजन युवती को अपने साथ ले गए. खबरों के अनुसार शिकोहाबाद कस्बे के एक मोहल्ला में अपनी बड़ी बहन के घर रह कर पली-बढ़ी युवती बहन के बेटे को ही दिल दे बैठी और वह अपनी बहन के बेटे से शादी करना चाहती थी.

उस दौरान दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खा लीं और नई जिंदगी जीने का मन बना चुके लेकिन ऐसा हुआ नहीं. बताया जा रहा है कि इस मामले में जब युवती को पता चला कि बहन अपने बेटे की शादी दूसरी जगह करवा रही है तो उसने अपनी शादी का प्रस्ताव रख दिया जो सभी को हैरान कर गया. इस मामले को सुनकर बहन अचंभित हो गई और परिवार के लोग भी हतप्रभ रह गए सभी को हैरानी हो गई. इस मामले में परिजनों ने युवती को खूब समझाया, लेकिन वो हंगामा करने पर उतारू हो गई क्योंकि वह बहन के बेटे से शादी करना चाहती थी. यह मामला जब किसी से नहीं संभला तो थाने पहुंचा.

वहीं इस मामले में युवती ने थाने में शादी कराने के लिए प्रार्थना पत्र दिया और पुलिस ने युवक के परिजनों को बुलाया और मामले को निपटाने के लिए कहा लेकिन ऐसा हो ना सका. वहीं बताया जा रहा है कि काफी प्रयास के बाद दोनों ही परिवार के लोग युवती को समझाबुझाकर अपने घर ले गये.

पति बनता था नौकरानी से अवैध सम्बन्ध, एक दिन पत्नी ने देख लिया और फिर...

स्पा की आड़ में परोसा जाता था जिस्म, एक दिन दलाल बता रहा था रेट और...

बहन से मिलने आये प्रेमी के साथ भाई ने किया ऐसा और फिर....