Hacked Review: हैक होगी हिना खान की लाइफ, विक्रम भट्ट की मूवी में दिखेगा क्राइम का टच
Hacked Review: हैक होगी हिना खान की लाइफ, विक्रम भट्ट की मूवी में दिखेगा क्राइम का टच
Share:

मुंबई: टीवी से बॉलीवुड जगत में आई हिना खान की फिल्म 'हैक्ड' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और इस फिल्म के माध्यम से हिना ने बॉलीवुड में कदम रख दिया है। हिना ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है और इसके साथ ही उन्होंने इसका काफी प्रमोशन किया है। हिना की इस फिल्म के साथ बड़े सितारों वाली फिल्म 'मलंग' और विधु विनोद चोपड़ा की 'शिकारा' भी रिलीज हुई है। तो हिना की फिल्म हैक्ड की 2 फिल्मों से टक्कर झेलनी होगी।

यदि हैक्ड के बॉक्स ऑफिस की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट गिरीष जौहर के अनुसार, फिल्म पहले दिन 1 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है। फिल्म 'हैक्ड' की बात करें तो यह अपराध पर आधरित फिल्म है। फिल्म में 19 साल का लड़का (रोहन शाह) हिना के इश्क़ में पड़ जाता है। हिना के मना करने पर रोहन, हिना से बदला लेने की सोचने लग जाता है। वह हिना के जीवन को हैक कर लेता है और उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर देता है। फिल्म का डायरेक्शन विक्रम भट्ट ने किया है।

गुरुवार शाम को मुंबई में इस मूवी की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें कई टीवी जगत की हस्तियों के साथ हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल भी शामिल हुए थे। हिना के टीवी फ्रेंड्स ने हिना को बहुत सपोर्ट किया है।

tanhaji box office : अजय देवगन की फिल्म तानाजी ने 250 करोड़ का आंकड़ा किया पार

Malang Movie Review: फिल्म मलंग से मोहित सूरी दिखाए रिश्तो के रंग

फिर लगा गणेश आचार्य पर उत्पीड़न का आरोप, महिला ने कहा- 'एक कमरे में ले गया और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -