फिर लगा गणेश आचार्य पर उत्पीड़न का आरोप, महिला ने कहा- 'एक कमरे में ले गया और...'
फिर लगा गणेश आचार्य पर उत्पीड़न का आरोप, महिला ने कहा- 'एक कमरे में ले गया और...'
Share:

नई दिल्ली: कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर फिर एक बार महिला को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया. गणेश आचार्य पहले भी एक महिला के उत्पीड़न का मामले में चर्चा में आ चुके हैं. अब एक दूसरी महिला ने उत्पीड़न की कोशिश का आरोप उन पर लगा दिया है. जिस महिला ने यह आरोप वह सीनियर बैकग्राउंड डांसर है. इस महिला ने राष्ट्रीय महिला आयोग से संपर्क किया है. महिला ने बताया है कि यह घटना 1990 की है, जब गणेश आचार्य ने उनके शोषण की कोशिश की थी. जबकि आचार्य ने अपने ऊपर लगे आरोपों को नकार दिया. गणेश ने बताया है कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रहे हैं.

आरोप महिला ने यह जानकारी दी कि1990 में वह अंधेरी वेस्ट के साहिबा हॉल में डांस क्लास लेने जाती थीं. वही कई डांस मास्टर थे. जिसमें गणेश आचार्य कमल मास्टरजी को असिस्टे करते थे. महिला के अनुसार तब वह 18 साल की थीं. वह डांसर के रूप में काम भी कर रही थीं. महिला का आरोप है कि एक दिन गणेश आचार्य ने डांस सीखाने के बहाने मुझे सांताक्रूज ईस्ट में अपनी क्लास में बुलाया था. महिला के अनुसार गणेश के एक असिस्टेंट ने उन्हें खार स्टेशन से लिया और होटल ईस्ट और वेस्ट की पहली मंजिल के एक कमरे में ले गया. महिला का ये भी कहना हैं कि तब वहां कोई स्टूडेंट्स नहीं थे. गणेश ने डांस सीखाने के बहाने मेरी गर्दन और गाल को चूम लिया. और मेरे विरोध करने पर बिस्तर पर पटक दिया.

गणेश ने यह भी कहा था कि वह मुझे प्यार और शादी करना चाहता है. मेरे मना करने के बावजूद वह मेरे शरीर पर हाथ फेरता रहा. उस समय मैं घबरा गई और मैने कहा कि मुझे पीरियड्स हैं. तब जाकर उसने मुझे छोड़ा और कहा, क्या यार, मूड खराब कर दिया. इन सभी आरोप पर गणेश आचार्य ने कहा कि ये कहानियां एक साजिश के तहत बनाई जा रही हैं. कुछ लोग मेरी छवि को बिगड़ने में लगे हुए हैं, क्योंकि मैंने उनके खिलाफ एक स्टैंड लिया था. डांसरों के हित में मेरा स्टैंड उन्हें नुकसान पहुंचा रहा है. वे मेरे खिलाफ कई ऐसे काम कर सकते हैं, परन्तु मैं हार नहीं मानूंगा. आपकी जानकारी के लिए बात दे कि इससे पहले भी एक अन्य महिला ने भी गणेश पर शोषण की कोशिश का आरोप लगाया था, जिसके पश्चात् कल एफआईआर दायर की गई थी.

दो बच्चों की माँ को नाबालिग से हुआ प्यार, लड़का बोला- अकेले में आंटी करती हैं...

इस फिल्म के लिए 110 किलो तक वजन बढ़ाएंगे विकी कौशल, शूटिंग से पहले कई महीने तक लेंगे प्रशिक्षण

BB13: सिद्धार्थ को हसबैंड मटीरियल मानती है ये कंटेस्टेंट, दिया ऐसा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -