tanhaji box office : अजय देवगन की फिल्म तानाजी ने 250 करोड़ का आंकड़ा किया पार
tanhaji box office : अजय देवगन की फिल्म तानाजी ने 250 करोड़ का आंकड़ा किया पार
Share:

 हिंदी सिनेमा के जाने माने सुपरस्टार अजय देवगन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' को रिलीज हुए एक महीना होने वाला है, परन्तु अभी भी सिनेमाघरों में फिल्म का जलवा बरकरार है। वही ओपनिंग वीक से ही तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़त बना रखी है और इसके बाद रिलीज हुई कई फिल्में भी तानाजी से काफी पीछे हैं। इसके अलावा  वैसे फिल्म ने साल 2020 को एक मजबूत बुनियाद दे दी है।

अगर फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो चौथे वीक में फिल्म हर एक करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर रही है। इस हफ्ते भी दो फिल्में रिलीज हुई, परन्तु तानाजी पर इनका कोई असर दिख नहीं रही है। वहीं फिल्म ने गुरुवार को 1.85 करोड़ का बिजनेस किया जबकि इससे पहले बुधवार को 1.90 करोड़, मंगलवार को 2.05 करोड़, सोमवार को 2.32 करोड़, रविवार को 6.25 करोड़ रुपये, शनिवार को 4.48 करोड़ का कारोबार किया था। वहीं यदि पिछले हफ्तों की बात करें तो पहले हफ्ते में 118.91 करोड़, दूसरे हफ्ते में 78.54 करोड़, तीसरे हफ्ते में 40.42 करोड़ रुपये और चौथे हफ्ते में 21.65 करोड़ का बिजनेस हुआ। इसके अलावा ऐसे में फिल्म का अभी तक कुल मिलाकर 259.52 करोड़ रुपये कलेक्शन हो गया है। बीते हफ्ते जवानी जानेमन और स्ट्रीट डांसर के बाद तानाजी का इस हफ्ते मलंग और शिकारा से मुकाबला है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अजय देवगन की सबसे कामयाब फ़िल्म बनने के बाद तानाजी हिंदी सिनेमा की भी 12वीं सबसे अधिक कलेक्शन करने वाली फ़िल्म बन गयी है। वही ओम राउत निर्देशित तानाजी 10 जनवरी को रिलीज़ हुई थी। इसके अलावा तानाजी 3800 से अधिक स्क्रींस पर 2डी और 3डी फॉर्मेट में रिलीज़ की गयी थी। वही फ़िल्म ने 15.10 करोड़ की ओपनिंग ली थी, हालाँकि ओपनिंग वीकेंड में 47.93 करोड़ बटोरे थे। तानाजी में सैफ़ अली ख़ान विलेन के किरदार में हैं, हालाँकि काजोल ने अजय के किरदार तानाजी मालुसरे की पत्नी सावित्रीबाई का रोल निभाया है।

Malang Movie Review: फिल्म मलंग से मोहित सूरी दिखाए रिश्तो के रंग

फिर लगा गणेश आचार्य पर उत्पीड़न का आरोप, महिला ने कहा- 'एक कमरे में ले गया और...'

साउथ सिनेमा घरों में अब भी दरबार की धूम, पार किए 250 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -