Box Office : पानीपत नहीं दिखा पायी अपना रंग, 10 दिनों की कमाई जान रह जाएंगे हैरान
Box Office : पानीपत नहीं दिखा पायी अपना रंग, 10 दिनों की कमाई जान रह जाएंगे हैरान
Share:

हिंदी सिनेमा के निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की महत्वाकांक्षी फ़िल्म पानीपत बॉक्स ऑफ़िस की जंग हार रही है। रिलीज़ के 10 दिनों में फ़िल्म ने महज़ 29 करोड़ का कलेक्शन किया है। दूसरे वीकेंड में पानीपत के कलेक्शंस निराशाजनक रहे हैं।13 दिसम्बर को पानीपत का दूसरा हफ़्ता शुरू हुआ। फ़िल्म में महाराजा सूरजमल के चित्रण को लेकर विरोध के बाद इस हफ़्ते निर्माताओं ने पानीपत की लम्बाई करीब 12 मिनट कम करके फिर से रिलीज़ किया था, परन्तु इस परिवर्तन का फ़िल्म के भविष्य पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता नहीं दिख रहा।

 

एक मिडिया रिपोर्टर के अनुसार, दूसरे वीकेंड में फ़िल्म के कलेक्शंस काफ़ी कम रहे है। दूसरे शुक्रवार को पानीपत ने सिर्फ़ 69 लाख रुपये और शनिवार को 1.26 करोड़ ही जमा किये, हालाँकि रविवार को पानीपत के कलेक्शंस 1.48 करोड़ पर सिमट गये। इस तरह दूसरे वीकेंड के बाद पानीपत का नेट कलेक्शन 29.11 करोड़ ही हो सका है। मिडिया रिपोर्टर  के मुताबिक, फ़िल्म को ज्यादातर कलेक्शंस मुंबई सर्किट से ही मिले हैं, जहां इसने वीकेंड की तीनों दिनों में क्रमश: 45 लाख, 83 लाख और 94 लाख रुपये बटोरे। इसके अलावा , सर्किट्स में फ़िल्म के कलेक्शंस बेहाल हैं।  दूसरे वीकेंड में पानीपत के सामने इसके साथ रिलीज़ हुई पति पत्नी और वो, नई रिलीज़ मर्दानी 2 और जुमानजी- द नेक्स्ट लेवल की चुनौतियां थीं। बाक़ी फ़िल्मों के मुक़ाबले पानीपत काफ़ी कमज़ोर साबित हुई।

पानीपत का पहला हफ़्ता
पानीपत 6 दिसम्बर को रिलीज़ हुई थी। फ़िल्म का पहले हफ़्ते में हाल अच्छा नहीं रहा। पानीपत ने पहले दिन सिर्फ़ 4.12 करोड़ ही जमा किये थे। शनिवार और रविवार को पानीपत के कलेक्शंस कुछ बढ़े और फ़िल्म ने 5.78 करोड़ और 7.78 करोड़ जमा किये। वर्किंग वीक में सोमवार को फ़िल्म ने 2.59 करोड़ का कलेक्शन किया था, हालाँकि  मंगलवार को 2.21 करोड़ मिले। बुधवार को फ़िल्म ने सिर्फ़ 1.70 करोड़ ही जमा किये। गुरुवार को फ़िल्म की रिपोर्ट और ख़राब रही। गुरुवार को रिलीज़ के सातवें दिन पानीपत ने 1.50 करोड़ ही जमा किये। रिलीज़ के सात दिनों में फ़िल्म ने 25.68 करोड़ जमा किये थे।

बॉक्स ऑफिस: 'पति पत्नी और वो' का दूसरा वीकेंड रहा हिट, जानिये क्या रही कमाई

Queen Review: 'थलाइवी' से पहले देखिये 'क्वीन' में जयललिता की दमदार कहानी

Box Office Collection : अब भी जारी है पति पत्नी और वो की जबरदस्त कमाई, इतना हुआ कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -