Queen Review: 'थलाइवी' से पहले देखिये 'क्वीन' में जयललिता की दमदार कहानी
Queen Review: 'थलाइवी' से पहले देखिये 'क्वीन' में जयललिता की दमदार कहानी
Share:

कलाकार: राम्या कृष्णन, अनिका, अंजना जय प्रकाश आदि।
निर्देशक: गौतम मेनन व पी मुरुगेसन
ओटीटी: मैक्स प्लेयर
रेटिंग: ***
एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज 'क्वीन' लंबे समय से चर्चा में है। कथित रूप से ये तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। सीरीज के निर्माताओं ने कानूनी विवाद से बचने के लिए यहां जयललिता का नाम शक्ति शेषाद्रि कर दिया है। शक्ति पढ़ने में होशियार है। मजबूरी में फिल्मों में काम किया और राजनीति में अपना झंडा सबसे ऊंचा फहराया।शक्ति पढ़ाई में प्रथम है। पैसे की तंगी की वजह से उसकी मां उसे पढ़ाई छोड़कर उसके साथ फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर करती है। 

यहां शक्ति की मुलाकात जीएमआर से होती है। कुछ चीजों को बदलने के लिए शक्ति राजनीति में प्रवेश कर जाती है और अपना नाम सदा के लिए अमर कर देती हैं। गौतम वासुदेव मेनन और प्रशांत मुरुगेसन के निर्देशन में बनी सीरीज की शुरुआत एक इंटरव्यू से होती है। 'बाहुबली' में शिवगामी के नाम से ख्याति प्राप्त कर चुकी राम्या कृष्णन ने इस सीरीज में राजनेता शक्ति शेषाद्रि की भूमिका निभाई है। पूरी कहानी इसी इंटरव्यू के बहाने आगे बढ़ती है। सीरीज में शक्ति के बचपन के किरदार में अनिका सुरेंद्रन ने बहुत प्रभावी अभिनय किया है। उनकी उम्र के हिसाब से उनका अभिनय पूरी तरह से परिपक्व लगता है। शक्ति की मां का किरदार निभा रही सोनिया अग्रवाल ने भी अपने हिस्से आये काम को बखूबी अंजाम दिया जाता है। 

शक्ति के मुख्य किरदार में राम्या कृष्णन ने हमेशा की तरह शानदार प्रदर्शन किया है। वह अपने किरदार के साथ पूरा न्याय करती हैं। उनके संवादों का प्रवाह और चेहरे के हाव भाव बिन बोले सब कुछ कह देते हैं। अपनी जिंदगी में किए गए संघर्ष के भाव उनके चेहरे और सर्द आवाज से साफ झलकते हैं। जीएमआर के किरदार में इंद्रजीत सुकुमारम सीरीज में बहुत ही अहम भूमिका निभा रहे हैं। इस सीरीज के निर्देशकों ने अपना काम पूरी ईमानदारी से किया है। निर्देशन के प्रति उनकी परिपक्वता उनके काम से साफ झलकती है। सीरीज की अगर कमजोर कड़ी की बात की जाए तो वह है इसका स्क्रीनप्ले और इसकी एडिटिंग। परन्तु , इसके बावजूद क्वीन अपना असर छोड़ती है और कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी के लिए बड़ी चुनौती पेश करती है।

Box Office Collection : अब भी जारी है पति पत्नी और वो की जबरदस्त कमाई, इतना हुआ कलेक्शन

Box Office Collection Mardaani 2: सिनेमाघरों में छाई 'मर्दानी' रानी, दो दिन में कमा लिए इतने करोड़

रागिनी MMS रिटर्न्‍स सीजन 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज़, सनी लियोनी का बोल्ड अंदाज़ देखकर छूटे लोगों के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -