BOX OFFICE पर सलमान का जलवा, एडवांस बुकिंग में ही फिल्म ने बटोरे इतने रूपये
BOX OFFICE पर सलमान का जलवा, एडवांस बुकिंग में ही फिल्म ने बटोरे इतने रूपये
Share:

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इसके साथ ही इसके एडवांस बुकिंग के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं. गुरुवार तक इस फिल्म के लिए जमकर एडवांस बुकिंग हुई, जिससे साफ पता चलता है कि लोगों को इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार था. प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, डिंपल कपाड़िया, सई मांजरेकर, अरबाज खान और सुदीप किच्चा भी अहम भूमिकाओं में हैं. 

एक मिडिया रिपोर्टर के अनुसार इस फिल्म ने गुरुवार तक एडवांस बुकिंग में लगभग 11.50 करोड़ की कमाई कर चुकी है और इसके साथ ही यह फिल्म टॉप एडवांस 2019 के लिस्ट में चौथे नंबर पर पहुंच चुकी है. इससे पहले 10.85 करोड़ के साथ 'कबीर सिंह' इस लिस्ट में चौथे नंबर पर थी. इस फिल्म की कहानी सलमान खान 'चुलबुल पांडे', सुदीप किच्चा 'बाली', सोनाक्षी सिन्हा 'रज्जो' (चुलबुल पांडे की पत्नी), सई मांजरेकर 'खुशी', डिंपल कपाड़िया (चुलबुल की मां), अरबाज खान 'मक्खी' (चुलबुल पांडे का भाई) भूमिका पर बेस्ड है, जहां चुलबुल पांडे की शुरुआती जिंदगी की कहानी दिखाई गई है. 

 फिल्म की डायरेक्शन की बात की जाए  तो प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी यह फिल्म कहीं से भी कमजोर नजर नहीं आती है . फिल्म की स्पीड अपने फ्लो में बहती नजर आती है. इसलिए एक पल के लिए आप इस फिल्म को मिस नहीं करना चाहेंगे. संगीत की बात की जाये तो, इसके लगभग गाने पहले ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाने में सफल रही है. इसके अलावा, बड़े पर्दे पर इन गानों को देखना बड़ा दिलचस्प नजर आता है.

कोर्ट के दोबारा बुलाने पर भी हाजिर नहीं हुए सलमान खान, इस मामले पर अदालत ने लगाई फटकार

फैंस के साथ पापा सैफ ने मनाया अपने नवाब तैमूर का जन्मदिन, वायरल हो रहा वीडियो

Dabangg 3 Review: सलमान खान की दबंग कर सकती है निराश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -