बॉक्स ऑफिस पर सिद्धार्थ और रितेश की जोड़ी ने मचाया धमाल, 'मरजावां' ने अब तक कमाए इतने करोड़
बॉक्स ऑफिस पर सिद्धार्थ और रितेश की जोड़ी ने मचाया धमाल, 'मरजावां' ने अब तक कमाए इतने करोड़
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मरजावां (Marjaavaan)' 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इससे पहले यह जोड़ी हमें 2014 में आई फिल्म 'एक विलन' में दिखाई दी थी, जो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने में सफल रही थी. मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'मरजावां' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख के अलावा तारा सुतारिया, नासर और रकुल प्रीत सिंह भी लीड रोल्स में हैं. 

फिल्म का अब तक का कलेक्शन देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म दर्शकों को पसंद आई है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म 'मरजावां' ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर कुल 46.44 करोड़ तक का कलेक्शन करने में सफलता हासिल की है. यदि फिल्म 'मरजावां' की कहानी की बात करें, तो इसमें कुछ नयापन देखने को नहीं मिलता... प्यार, मोहब्बत, इमोशन और बदला, ये सब कुछ होते हुए भी कहीं न कहीं से मूवी की कहानी कमजोर दिखाई देती है, क्योंकि इस किस्म की कहानी पर अब तक कई सारी फिल्में बन चुकी हैं.

फिल्म की कहानी टैंकर माफिया किंग अन्ना (नासर), रघु (सिद्धार्थ मल्होत्रा), अन्ना का बेटा विष्णु (रितेश देशमुख), बार डांसर आरजू (रकुल प्रीत सिंह) और जोया (तारा सुतारिया) के इर्द गिर्द घूमती नज़र आती है. इसके बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करती नजर आ रही है.

बॉक्स ऑफिस पर 'बाला' का जलवा बरकरार, अब तक किया इतने करोड़ का कलेक्शन

Box Office पर ठीक ठाक रहा 'पागलपंती' का असर, सातंवें दिन झोली में गिरे इतने करोड़

ये साली आशिकी पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़, वर्धन पूरी निभा रहे मु​ख्य भूमिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -