ये साली आशिकी पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़, वर्धन पूरी निभा रहे मु​ख्य भूमिका

ये साली आशिकी पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़, वर्धन पूरी निभा रहे मु​ख्य भूमिका

बॉलीवुड के मोगैम्बो अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी और शिवालिका ओबेरॉय की फिल्म ये साली आशिकी कल शुक्रवार 29 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें सस्पेंस का तड़का भी देखने को मिल रहा है. फिल्म ये साली आशिकी प्यार, धोखा और सस्पेंस पर आधारित है. फिल्म को समीक्षकों की ओर से मिले-जुले रिव्यु मिले हैं. इसके अलावा ये साली आशिकी के पहले दिन के कलेक्शन को लेकर भी अनुमान लगने शुरू हो गए हैं.

वर्धन पुरी की फिल्म ये साली आशिकी को लेकर मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं. वर्धन पुरी की फिल्म ये साली आशिकी को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म पहले दिन 1 से 2 करोड़ रुपए तक का बिजनेस कर सकती है. वर्धन पुरी की यह डेब्यू फिल्म है. अमरीश पुरी के फेम को देखते हुए उनसे काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं, परन्तु यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है वो तो कल ही पता चलेगा.

वर्धन पुरी की फिल्म ये साली आशिकी के साथ ही विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो 3 भी रिलीज होने जा रही है. यानि बॉक्स ऑफिस पर विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो 3 और वर्धन पुरी ये साली आशिकी के बीच टक्कर देखने को मिल सकती है. इसके साथ बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों जॉन अब्राहम की फिल्म पागलपंति का भी कमाल जारी है.

जानकारी के लिए बता दें कि साली आशिकी के ट्रेलर में वर्धन पुरी एक साइको के रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म में वर्धन जहां पुलिस को अपने और शिवालिका के कालेज लाइफ की लव स्टोरी और ब्रेकअप के बारे में बताते है, वहीं दूसरी ओर शिवालिका एक अलग ही कहानी बयां करती दिख रही हैं. ट्रेलऱ में वर्धन पुरी एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय के जान के पीछे हाथ धोकर पीछ पड़े दिख रहे हैं.

फिर एकसाथ नजर आ सकती हैं मशहूर संगीतकार जतिन-ललित की जोड़ी

अमिताभ बच्चन ने जाहिर की इच्छा, रिटायर होना चाहते हैं

ये है मोहब्बतें का स्प‍िन ऑफ आया सामने, लीड एक्ट्रेस पर से हटा पर्दा