Box Office पर ठीक ठाक रहा 'पागलपंती' का असर, सातंवें दिन झोली में गिरे इतने करोड़
Box Office पर ठीक ठाक रहा 'पागलपंती' का असर, सातंवें दिन झोली में गिरे इतने करोड़
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पागलपंती (Pagalpanti)' पिछले ही हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हुई. 22 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ अनील कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिलहाल फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब तक काफी निराशाजनक रहा है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म लोगों का मनोरंजन करने में सफल नहीं हो पाई.

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार जहां 'पागलपंती' ने पहले दिन लगभग 5 करोड़, दूसरे दिन 6.25 करोड़, तीसरे दिन 8.25 करोड़, चौथे दिन 2.50 करोड़, पांचवें दिन 2.35 करोड़ और छठे दिन 2.10 करोड़ की कमाई की थी, वहीं सातंवें दिन इसकी झोली में लगभग 1.90 करोड़ रुपये गिरे. इस हिसाब से 'पागलपंती' ने अब तक लगभग 28.35 करोड़ रुपये कमाने में सफलता हासिल की. जानकारी के लिए बता दें, फिल्म में अरशद, जॉन और पुलकित ने जहां एक तरफ जबरदस्त कॉमेडी का डोज दिया है, वहीं दूसरी तरफ अनिल कपूर और सौरभ शुक्ला धाकड़ विलेन बनकर लोगों को हंसाने में कामयाब रहे हैं.

इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस आंकड़े तो यही बता रहे हैं कि कॉमेडी के बादशाह माने जाने वाले अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म 'पागलपंती' में कुछ खास एंटरटेनमेंट देखने को नहीं मिल रहा है. याद दिला दें कि इसके पहले भी अनीस बज्मी के डायरेक्शन में कई सुपरहिट कॉमिक फिल्में बॉलीवुड को मिल चुकी हैं. इनमें 'नो एंट्री', 'वेलकम', 'सिंह इज किंग' और 'रेडी' जैसी फिल्में शामिल हैं, लेकिन इस बार लोगों को अनीस बज्मी की यह फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई.

ये साली आशिकी पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़, वर्धन पूरी निभा रहे मु​ख्य भूमिका

सनी लियॉन की 'रागिनी MMS रिटर्न' का यह वीडियो हुआ वायरल

नए साल में डराएंगे करण जौहर- अनुराग कश्यप, सामने आया 'घोस्ट स्टोरीज' का फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -