बॉक्स ऑफिस पर 'बाला' का जलवा बरकरार, अब तक किया इतने करोड़ का कलेक्शन
बॉक्स ऑफिस पर 'बाला' का जलवा बरकरार, अब तक किया इतने करोड़ का कलेक्शन
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला (Bala)' बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों जबरदस्त धमाल मचा रही है. फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखकर ऐसा ही लग रहा है कि यह दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म में आयुष्‍मान, यामी गौतम, भूमि पेडनेकर, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला की एक्टिंग की जितनी प्रशंसा  की जाए वह कम है.

सभी ने अपने-अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है. यह फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन करती नजर आ रही है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक, 'बाला' ने अब तक कुल 109.88 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. इस फिल्म में वक़्त से पहले गंजेपन का शिकार हुए एक युवक के रोल में आयुष्मान को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. अमर कौशिक द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में आयुष्‍मान खुराना के अतिरिक्त यामी गौतम, भूमि पेडनेकर, जावेद जाफरी और सौरभ शुक्ला लीड रोल्स में नज़र आ रहे हैं.

इस फिल्म के कलेक्शन का का पूरा श्रेय आयुष्मान फिल्म की पूरी टीम को देते हैं. इसमें तो कोई संदेह  नहीं है कि अमर कौशिक ने बहुत ही बेहतरीन तरीके से इस फिल्म को बनाया है. फिल्म देखते समय आप कहीं भी बोर महसूस नहीं करेंगे और न ही आपको कहीं ऐसा महसूस होगा कि फिल्म स्लो चल रही है.

Box Office पर ठीक ठाक रहा 'पागलपंती' का असर, सातंवें दिन झोली में गिरे इतने करोड़

ये साली आशिकी पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़, वर्धन पूरी निभा रहे मु​ख्य भूमिका

सनी लियॉन की 'रागिनी MMS रिटर्न' का यह वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -