Good Newwz Box Office Collection: अक्षय-करीना का जलवा बरक़रार, 200 करोड़ के पास पहुंची 'गुड न्यूज़'
Good Newwz Box Office Collection: अक्षय-करीना का जलवा बरक़रार, 200 करोड़ के पास पहुंची 'गुड न्यूज़'
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फ़िल्म गुड न्यूज़ बॉक्स ऑफ़िस पर धमाकेदार कलेक्शन कर रही है. रिलीज़ के 13 दिनों में फ़िल्म ने 175 करोड़ का बड़ा पड़ाव पार कर लिया है और अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फ़िल्मों की सूची में शामिल हो गई है. माना जा रहा है कि गुड न्यूज़ अब 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. शुक्रवार से फ़िल्म के सामने दो नई फ़िल्मों से टक्कर मिलने लग जाएगी, लेकिन उससे पहले गुड न्यूज़ ठोस स्थिति में पहुंच चुकी होगी. 

बुधवार को फ़िल्म की रिलीज़ को 13 दिन पूरे हो गये और इस दिन मूवी ने 4.77 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इसके साथ गुड न्यूज़ का 13 दिनों का कुल कलेक्शन अब 177.31 करोड़ का हो चुका है. गुड न्यूज़ अक्षय कुमार की सबसे अधिक सफल फ़िल्मों में शामिल हो गई है. 200 करोड़ क्लब में पहुंचने के लिए गुड न्यूज़ को अब महज 22.69 करोड़ की जरुरत है, जो आने वाले दिनों में मिलने की सम्भावना है.

यदि दूसरे सप्ताह में फ़िल्म की कमाई देखें तो इसके कलेक्शंस मजबूत रहे हैं. शुक्रवार को 8.10 करोड़ की कमाई की थी. वहीं शनिवार को 11.70 करोड़ और रविवार को 14.40 करोड़ का कलेक्शन किया था. वर्किंग वीक में भी फ़िल्म के कलेक्शंस स्थिर बने रहे. दूसरे सोमवार को फ़िल्म ने 5.40 करोड़ और मंगलवार को 5.04 करोड़ की कमाई की थी. 

Tanhaji Box Office Prediction: पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर आग लगाएगी तानाजी, मिले इतने स्टार्स...

Chhapaak Movie Review: पीड़ा के साथ ही संघर्ष और हौसले की कहानी है 'छपाक'

कंगना रनौत की पंगा का टाइटल ट्रैक हुआ आउट, जल्द होगी रिलीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -