कंगना रनौत की पंगा का टाइटल ट्रैक हुआ आउट, जल्द होगी रिलीज
कंगना रनौत की पंगा का टाइटल ट्रैक हुआ आउट, जल्द होगी रिलीज
Share:

हिंदी सिनेमा के जानी मानी अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म पंगा का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग में कंगना रनौत अपने सपनों को पूरा करने और एक बार फिर खेल में वापसी करने के लिए समाज से पंगा लेती दिखाई दे रही हैं. वही वह मैदान में खूब जमकर पसीना बहा रही हैं. गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इसके अलावा हर्षदीप कौर ने दिव्या कुमार और सिद्धार्थ महादेवन के साथ मिलकर गाने को अपनी आवाज गी हैं. कंगना रनौत ने खुद इंस्टाग्राम पर पंगा का टाइटल ट्रैक साझा किया  गया है.

फिल्म में अभिनेत्री कंगना रनौत जया नाम की एक कबड्डी प्लेयर के किरदार निभा रही हैं जो एक वक्त में भारतीय कबड्डी टीम की कप्तान थीं और अब अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुकी हैं. शादी करने के बाद वह अपने पति और बच्चे के साथ पूरी तरह से पारिवारिक जीवन जी रही हैं.

जया भले ही अपनी पारिवारिक जिंदगी जी रही हैं लेकिन वह अपनी पुरानी जिंदगी भूल नहीं पा रही हैं और वह सपनों में भी अपने कबड्डी वाले दिनों को जी रही हैं. जया समाज से पंगा लेकर एक बार फिर खेल में वापसी करती हैं और एक बार फिर भारत का नाम रोशन करती हैं. फिल्म पंगा को अश्विनी अय्यर तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं.  फिल्म में कंगना के साथ ऋचा चड्डा, नीना गुप्ता, जस्सी गिल भी हैं. फिल्म 24 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार हो गयी है .

 

 

 

Good Newwz Box Office : अक्षय को सोमवार को मिली गुड न्यूज़, जानिए कितना रहा कलेक्शन

रानू मंडल के जरिये प्रेम कहानी दिखने आ रहे है हिमेश रेशमिया, 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

कश्मीरी पंडितों के दर्द की दास्ताँ है शिकारा, विधु विनोद चोपड़ा ने जारी किया ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -