Chhapaak Movie Review: पीड़ा के साथ ही संघर्ष और हौसले की कहानी है 'छपाक'
Chhapaak Movie Review: पीड़ा के साथ ही संघर्ष और हौसले की कहानी है 'छपाक'
Share:

नई दिल्ली: आमतौर पर कहा जाता है कि फिल्में हमारे ही समाज का आइना होती हैं और इसकी कहानियां समाज में घटित होने वाली घटनाओं से प्रेरित होती हैं। एक ऐसी ही रूह कंपा देने वाली घटना को पर्दे पर उतारा है संवेदनशील मुद्दों की फिल्म मेकिंग पर महारत हासिल कर चुकीं निर्देशक मेघना गुलजार ने। जी हां, फिल्म 'तलवार' और 'राजी' के बाद मेघना वर्ष 2005 में घटी उस घटना को सामने लेकर आई हैं, जिसने भारत में एक नए अभियान को जन्म दिया। 

ये घटना थी 15 वर्षीय लक्ष्मी (Laxmi Agarwal) पर फेंके गए तेजाब की, जो फिल्म 'छपाक' के साथ पर्दे पर दिखने जा रही है। फिल्म में दीपिका पादुकोण ने लीड रोल निभाया है और पर्दे पर उनका साथ दिया है विक्रांत मैसी ने। इस फिल्म से दीपिका बतौर प्रोड्यूसर पदार्पण कर रही हैं। फिल्म के पहले पोस्टर रिलीज के बाद से ही फिल्म लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है और लगातार इसे सराहना मिल रही है। दर्शक बेसब्री से इसकी  प्रतीक्षा कर रहे हैं और ये इंतेजार आखिरकार इस शुक्रवार यानी कि 10 जनवरी को खत्म होने जा रहा है। 

फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जिंदगी पर आधारित है। कहानी आरंभ होती है एसिड अटैक सर्वाइवर मालती (दीपिका पादुकोण) से जो अपने घर का खर्च संभालने के लिए नौकरी खोज रही है, लेकिन उन्हें चेहरे के कारण उन्हें कहीं नौकरी नहीं मिल पाती है। इसके बाद मालती एक NGO से जुड़ जाती है, वहां उन्हें अपनी ही तरह पीड़ित कई लड़कियां मिलती हैं, जहाँ से उनकी नई लड़ाई शुरू होती है। इस फिल्म को 5 में से 4 स्टार्स दिए गए हैं ।

राममंदिर की आधारशिला को लेकर महंतों ने जताई इच्छा, पीएम मोदी से इस बात की अपेक्षा

कंगना रनौत की पंगा का टाइटल ट्रैक हुआ आउट, जल्द होगी रिलीज

सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन का धमाकेदार पोस्टर हुआ आउट, 9 जनवरी को आ सकता है ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -