Bala Box Office Collections Day 23: बाला छू सकती है 150 करोड़ का आकड़ा
Bala Box Office Collections Day 23: बाला छू सकती है 150 करोड़ का आकड़ा
Share:

आयुष्मान खुराना स्टारर फ़िल्म 'बाला' बार बार बॉक्स ऑफ़िस पर पकड़ बनाएं हुए है। इस वीकेंड की शुरुआत 'बाला' ने काफी अच्छी की है। इसके बाद उम्मीद की जा रही है कि रविवार तक फ़िल्म 115 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी । भूमि पेडनेकर और यामी गौतम जैसे एक्टर्स से सजी इस फ़िल्म के सामने इस सप्ताह भी कोई बड़ी टक्कर नजर नहीं आ रही है| ट्रेड एक्सपर्ट तरण आर्दश के अनुसार , फ़िल्म अब तक 111.87 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। फ़िल्म को अभी मल्टीप्लेक्स में दर्शक मिल रहे हैं। फ़िल्म ने हफ्ते की शुरुआत 64 लाख से की। इसके बाद शनिवार को वापसी करते हुए फ़िल्म ने 1.35 करोड़ का कलेक्शन किया। इस फ़िल्म को इसे हफ्ते सबसे ज्यादा टक्कर विद्युत जाम्वाल की फ़िल्म 'कमाडों 3' से मिल रही है।

 


धमाकेदार ओपनिंग करने वाली इस फ़िल्म के लिए तीसरा हफ्ता भी शानदार रहा है। तीसरे हफ्ते की शुरुआत फ़िल्म 1.35 करोड़ से की थी। इसके बाद शनिवार और रविवार को 2.50 करोड़ और 3.22 करोड़ का कलेक्शन किया। फिलहाल , इसके बाद फ़िल्म की कमाई में गिरावट हुई। फ़िल्म ने सोमवार को 1.05 करोड़, मंगलवार को 1.15 करोड़, बुधवार को 91 लाख और गुरुवार को 90 लाख का कलेक्शन किया। इसके बाद फ़िल्म ने सीधे शनिवार को बॉक्स ऑफ़िस पर वापसी की।

आगामी हफ्ता फ़िल्म के मुश्किल हो सकता है। आने वाले 6 दिसंबर को दो बड़ी फ़िल्में पर्दे पर उतरेंगी। इनमें कार्तिक आर्यन की कॉमेडी फ़िल्म 'पति पत्नि और वो' और संजय दत्त, अर्जुन कपूर स्टारर हिस्टोरिकल ड्रामा 'पानीपत' मौजूद है। ऐसे में 'बाला' के बॉक्स ऑफ़िस पर टिक पाना मुश्किल हो जाएगा।  ऐसे में आयुष्मान की इस फ़िल्म का 150 का आंकड़ा छूना काफी मुश्किल लग रहा है। अब देखना होगा कि अगला हफ्ता 'बाला' के लिए कैसा होगा?

सेट पर ठंड की वजह से हुई शिल्पा शेट्टी की हालत खराब, निर्देशक को कहा- 'निकम्मा....'

युवराज और हैज़ल की शादी को हुए तीन साल पुरे, तस्वीर शेयर कर किया एक दूसरे को विश

दबंग 3 के गाने 'हुड़ हुड़ दबंग' पर हुआ था बवाल, इस पर आया सलमान खान का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -