सेट पर ठंड की वजह से हुई शिल्पा शेट्टी की हालत खराब, निर्देशक को कहा- 'निकम्मा....'
सेट पर ठंड की वजह से हुई शिल्पा शेट्टी की हालत खराब, निर्देशक को कहा- 'निकम्मा....'
Share:

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फिटनेस और डांस वीडियो को शेयर करती रहती हैं। जिन्हें फैंस भी खूब पसंद करते हैं। अब अभिनेत्री ने शूटिंग के दौरान का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो फिल्म के निर्देशक शब्बीर खान को फटकार लगाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी फिल्म के सेट पर मौजूद हैं और वो ठंड से कांप रही होती हैं। उनके पास फिल्म के निर्देशक बैठे हैं जबकि क्रू के मेंबर्स आस-पास खड़े हैं। ठंड में भी शिल्पा कॉटन की साड़ी पहनी होती हैं जबकि बाकी लोग स्वेटर और जैकेट में हैं। बस इसी को लेकर शिल्पा कहती हैं कि '15 डिग्री सेल्सियस का तापमान है। इन्होंने स्वेटर पहना हुआ है और मुझे केवल कॉटन की साड़ी दे रखी है। निकम्मा।'

 

असल में इस वीडियो में शिल्पा नाराजगी से निर्देशक को डांट नहीं रही होती हैं बल्कि वो तो मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं। उनकी बातें सुनकर निर्देशक मुस्कुरा देते हैं। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ अभिमन्यु दासानी और शर्ले सेतिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी।

13 वर्ष के लंबे ब्रेक के बाद शिल्पा फिल्म 'निकम्मा' से अभिनय की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं। हाल ही में शिल्पा से पूछा गया कि उन्होंने क्यों बड़े पर्दे को अलविदा कहा था। शिल्पा ने कहा, 'मैं इस इंडस्ट्री का हिस्सा पहले भी रही हूं और अभी भी मैं इसका हिस्सा हूं।' बता दें कि शिल्पा आखिरी बार साल 2007 में फिल्म 'अपने' में नजर आई थीं।

Box Office Collections : 'कमांडो 3' का दूसरे दिन रहा इतना कलेक्शन

स्वर्ण मंदिर पहुंचे आमिर खान, माथा टेक लिया प्रसाद

20 साल पहले अनिल कपूर ने चुराई थी इस अभिनेता की पेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -