युवराज और हैज़ल की शादी को हुए तीन साल पुरे, तस्वीर शेयर कर किया एक दूसरे को विश
युवराज और हैज़ल की शादी को हुए तीन साल पुरे, तस्वीर शेयर कर किया एक दूसरे को विश
Share:

क्रिकेटर युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी को 3 साल पूरे हो गए हैं। ये जोड़ा 30 नवंबर को शादी के बंधन में बंधा था। अपनी शादी की सालगिरह के अवसर पर युवराज ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट करते हुए हेजल को बधाई दी हैं। वहीं हेजल ने भी युवराज के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीर शेयर की। युवराज ने फोटो शेयर कर लिखा, 'मुबारक हो बीवी, हमने तीन साल पूरे कर लिए, ऐसा लगता है जैसे तीस साल पूरे हो गए! हैप्पी एनिवर्सरी।' युवराज के इस पोस्ट के बाद सभी खिलाड़ियों के बधाई संदेश आने शुरू हो गए। जहीर खान की पत्नी सागरिका घटगे ने भी दोनों को सालगिरह की मुबारकबाद दी हैं। 

 

अभिनेत्री बिपाशा बसु और हरभजन सिंह ने भी इस जोड़े को सालगिरह की बधाई दी। हेजल कीज ने तस्वीर शेयर कर लिखा, '3 साल बाद, अब हम वैसे नहीं रहे जैसे पहले थे। लेकिन आज भी मैं तुम ही को चुनूंगी बेबी। आई लव यू। तीसरी शादी की सालगिरह के लिए बधाई।'

साल 2016 में युवराज और हेजल फतेहगढ़ साहिब में सिख रिति-रिवाज के साथ शादी की थी। इस शादी में बॉलीवुड और खेल जगत के कई बड़े सितारे शामिल हुए थे। अनुष्का और विराट की जोड़ी भी इस शादी में शामिल हुई थी। युवराज और हेजल ने इसके बाद गोवा जाकर डेस्टिनेशन वेडिंग भी की थी। 

आपको बता दें कि हेजल जल्द ही आमिर खान की बेटी इरा खान के एक प्ले Euripedes’ Medea में नजर आएंगी । हेजल ने इस रोल के लिए पहले ऑडिशन दिया था । वहीं युवराज ने इसी साल जून में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायर होने की घोषणा कर दी थी।

हिना खान बॉयफ्रेंड के साथ राजस्थान में मना रही हैं छुट्टियां, शेयर किये रोमांटिक फोटो

कियारा आडवाणी का बोल्ड और हॉट लुक ने मचाया हंगामा

हैदराबाद डॉक्टर रेप केस : राखी सावंत का फूटा गुस्सा, कहा- हराम के जनो को.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -