दबंग 3 के गाने 'हुड़ हुड़ दबंग' पर हुआ था बवाल, इस पर आया सलमान खान का बड़ा बयान
दबंग 3 के गाने 'हुड़ हुड़ दबंग' पर हुआ था बवाल, इस पर आया सलमान खान का बड़ा बयान
Share:

सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म 'दबंग 3' रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है। पिछले दिनों फिल्म का टाइटल सॉन्ग 'हुड़ हुड़ दबंग' रिलीज हुआ था । इस गाने में सलमान के पीछे साधु-संत गिटार लिए नाचते-गाते नजर आ रहे थे। इसको लेकर लोगों ने कहा है कि इसमें साधु-संतों का अपमान हो रहा है और धार्मिक भावनाएं आहत हो रही हैं। 


इस विवाद पर अब सलमान खान का बयान सामने आ गया है । 'दबंग 3' के गाने 'मुन्ना बदनाम उन्होंने कहा, 'इनकी फिल्म के टाइटल की भी कॉन्ट्रोवर्सी थी जिसे अब खारिज किया जा चुका है और मामला बंद हो गया है।' सलमान ने कहा है कि ऐसी बातों को बड़ा मुद्दा बनाकर लोग नाम कमाने की कोशिश करते हैं। इससे पहले इस गाने की कोरियॉग्रफर शबीना खान ने कहा था कि गाने में गिटार के साथ दिख रहे साधु असली नहीं बल्कि डांसर हैं।

'मध्य प्रदेश में महेश्वर में हुई शूटिंग के दौरान वहां असली साधु भी मौजूद थे जिन्होंने फिल्म की शूटिंग को देखा था और उन्हें बहुत पसंद आया था ।' आपको बता दें कि इस गाने के बारे में हिंदू जनजागृति समाज का कहना है कि इसके कारण से हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। 

समिति ने सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से अपील की है कि फिल्म को सर्टिफिकेट न दिया जाए और उसकी रिलीज पर रोक लगाई जाए। समिति के मुद्दा उठाने के बाद से सोशल मीडिया पर भी 'बायकॉट दबंग 3' ट्रेंड करने लगा था। हालांकि अब मामला शांत होता दिख रहा है। गाने की लॉन्चिंग के मौके पर सलमान ने कहा, 'ऐसी कॉन्ट्रोवर्सी तो आती जाती रहती हैं।' वरीना हुसैन की ओर इशारा करते हुए उनकी डेब्यू फिल्म 'लवयात्री' के टाइटल पर हुए विवाद पर भी सलमान ने बात की। 

कियारा आडवाणी का बोल्ड और हॉट लुक ने मचाया हंगामा

हैदराबाद डॉक्टर रेप केस : राखी सावंत का फूटा गुस्सा, कहा- हराम के जनो को.....

Box Office Collections : 'कमांडो 3' का दूसरे दिन रहा इतना कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -