दर्दनाक हादसे का शिकार परिवार, पुत्र हुआ घायल
दर्दनाक हादसे का शिकार परिवार, पुत्र हुआ घायल
Share:

देहरादून: दिनों दिन बढ़ते जा रहे जुर्म और अपराध कि घटनाओं से आज के समय में कोई भी अनजान नहीं है हमेशा ही कही न कही कोई न कोई ऐसी घटना के बारें में सुनने को मिल ही जाता है जिसका अनुमान हम नहीं लगा सकते है वहीं हाल ही में ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे नरेंद्रनगर में यातायात के लिए बाधित हो गया है. यहां कार संख्या यूके 07 टीबी 6383 के ऊपर पहाड़ी से एक बोल्डर गिर गया. हादसे में वाहन चालक घायल है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हाईवे पर बुधवार सुबह 9 बजे नरेंद्रनगर पुरानी चुंगी के पास ऑल वेदर रोड कटिंग के दौरान भारी भूस्खलन हो गया. जिसके दौरान एक मारुति सिलेरियो कार के ऊपर पहाड़ी से बोल्डर गिर गए. वहीं कार में तीन लोग सवार थे. जिसमें वाहन चालक युवक और उसके पिता चादमारी गढ़ीकैंट देहरादून में गहरी चोटें आई हैं.

वहीं मइस बात कि जानकारी मिली है कि उसे श्रीदेव सुमन संयुक्त चिकित्सालय नरेंद्रनगर में उपचार लिए भर्ती कराया है. जंहा हाईवे फिलहाल यातायात के लिए बाधित है. वहीं यह भी बताया गया कि कार देहरादून से नई टिहरी आ रही थी. लेकिन गनीमत रही की बोल्डर कार के बोनट पर गिरा. वरना कोई बड़ी अनहोनी हो सकती थी.

उत्तर प्रदेश : प्लेटफार्म पर महिला ने दिया नवजात को जन्म, रेलवे स्टेशन पर नहीं मिली कोई चिकित्सा सुविधा

प्रेमी ने दी तेज़ाब फेंकने की धमकी तो युवती ने लगा लिया ज़हर का इंजेक्शन, लेकिन...

शर्मनाक: हॉस्पिटल का बिल नहीं भर पाए दंपत्ति तो डॉक्टर ने बेच डाला बच्चा....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -