प्रेमी ने दी तेज़ाब फेंकने की धमकी तो युवती ने लगा लिया ज़हर का इंजेक्शन, लेकिन...
प्रेमी ने दी तेज़ाब फेंकने की धमकी तो युवती ने लगा लिया ज़हर का इंजेक्शन, लेकिन...
Share:

रतलाम: मध्यप्रदेश के रतलाम स्थित प्राइवेट नर्सिंग छात्रा ने प्यार में धोखा मिलने पर जहर का इंजेक्शन लगाकर ख़ुदकुशी करने की कोशिश की. छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां अब उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. दरअसल, नर्सिंग छात्रा को प्यार में धोखा देने वाले राजेश नाम के शख्स ने उसके चहरे पर तेजाब डालने की धमकी दी थी. जिसके बाद छात्रा ने रतलाम के औद्योगिक थाने में तहरीर दी थी, छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया कि राजेश ने पहले उससे दोस्ती की, फिर प्यार हुआ.

किन्तु, राजेश उसकी दोस्त और अन्य लड़कियों के साथ भी प्रेम संबंध रखता था, जिसे लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई. इसके बाद युवक ने छात्रा पर तेजाब डालने की धमकी दी. इसके बाद छात्र ने धमकी की शिकायत पुलिस में दी. छात्रा के शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि छात्रा ने अगले दिन जहर का इंजेक्शन लेकर ख़ुदकुशी करने का प्रयास किया. जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया.

फिलहाल नर्सिंग छात्रा की स्थिति खतरे से बाहर है. आपको बता दें कि मूल रूप से उज्जैन जिले की रहने वाली पीड़ित छात्रा रतलाम में किराये के मकान में रहकर पढाई करती है. वहीं, इस मामले में थाना औद्योगिक के SI राम सिंह का कहना है कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है.

अमित शाह की बैठक में बड़ा फैसला, Air India के रुचि पत्र और शेयर खरीद-बिक्री समझौते को मिली मंजूरी

2020 में आमिर बनने के लिए अपनाये यह तरीके, हो जायेंगे मालामाल

Budget 2020: अगला दशक होगा भारतीय उद्यमियों का, इंडस्ट्री के साथ चलेगी भारतीय सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -